IPL 2021: RCB को कोलकाता ने 15वीं बार हराया, गेंदों के लिहाज से KKR की सबसे बड़ी जीत

दुबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें संस्करण का 31वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच खेला गया. दोनों टीमों का ये मुकाबला अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में हुआ. KKR ने इस मैच में बेंगलुरु को 9 विकेट के बड़े अंतर से हरा दिया है. KKR ने उसे मिले 93 रनों के आसान लक्ष्य को 10 ओवर में 1 विकेट खोकर ही हासिल कर लिया.

पहले बैटिंग करते हुए कोहली की कप्तानी वाली RCB की टीम महज 92 रनों पर ढेर हो गई. इसके जवाब में शुभमन गिल और वेंकटेशन अय्यर ने धुआंधार बल्लेबाजी कर KKR को 9 विकेट से जीत दिला दी. शुभमन गिल ने 34 गेंदों में 48 रनों की धमाकेदार पारी खेली. वहीं अपने डेब्यू मैच में वेंकटेश अय्यर ने 27 गेंदों पर नाबाद 41 रन बनाए. RCB को एकमात्र विकेट युजवेंद्र चहल ने दिलाया. बता दें गेंदों के लिहाज से ये कोलकाता की IPL में सबसे बड़ी जीत है. KKR ने पहली बार कोई टारगेट 60 गेंद शेष रहते हासिल किया है.

वहीं, RCB ने पहली बार इतनी बड़ी शिकस्त झेली है. बता दें KKR ने RCB को 15वीं बार हराया है. इसके साथ ही KKR, बेंगलुरु के खिलाफ सबसे अधिक जीत हासिल करने वाली दूसरी टीम बन गई है. मुंबई इंडियंस और CSK ने बैंगलोर को 17-17 बार हराया है. पंजाब किंग्स ने भी RCB को 15 मैचों में मात दी है.

Ind Vs Aus: मिताली का 'राज' बरक़रार..., ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में हासिल किया ये बड़ा मुकाम

IPL 2021 के दूसरे दिन KKR और RCB में दिखेगा टशन, मैदान में होगी कड़ी टक्कर

राष्ट्रीय जिम्नास्टिक दिवस: जानिए किस तरह हुई थी 'जिम्नास्टिक' की शुरुआत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -