आख़िरकार सलमान के घर गूंजने वाली शहनाई
आख़िरकार सलमान के घर गूंजने वाली शहनाई
Share:

काफी समय से खान परिवार में शहनाई की गूँज सुनाई नहीं दी है जिसके लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. तो ये इंतज़ार कहीं ना कहीं खत्म होता है. नहीं समझे तो बता देते हैं कि हम सलमान खान की बात कर रहे हैं. जी हाँ, उनके घर में भी तो बहु आनी बाकि है तो उसी सिलसिले में हम बात कर रहे हैं कि जल्दी ही उनके घर बहु आएगी. ये सलमान खान के फैंस के लिए बहुत ही ख़ुशी की बात है. 

Baazaar Trailer : ग्रे शेड में दिखेंगे सैफ अली खान

दरअसल, सलमान खान के फैंस तो चाहते ही हैं कि वो जल्दी से शादी कर लें और पता चले कि आखिर कौन है वो लकी गर्ल जिसे सलमान अपनी पत्नी बनाएंगे. तो यहां आपको बता दें, सलमान खान के घर जल्दी ही शहनाई बजने वाली है जो सभी के लिए ख़ुशी की बात है.

लेकिन आपको बता दें कि ये शहनाई सलमान के लिए नहीं बल्कि उनके छोटे भाई अरबाज़ के लिए बजने वाली है. जी हाँ, अरबाज़ खान दूसरी शादी करने जा रहे हैं वो भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी से जिसके चर्चे काफी समय से चल रहे हैं. 

एक सीन शूट करने के लिए बनाया 50 करोड़ का सेट जानिए और क्या किया

खबरों की मानें तो अरबाज और जॉर्जिया अगले साल कोर्ट मैरिज करेंगे. इनके रिश्ते को घरवालोन ने भी अनुमति दे दी है. वहीं अरबाज ने जॉर्जिया के पिता और बहन को भी परिवार से मिलने के लिए बुलाया था. इसी के बाद दोनों अगले शादी कर लेंगे. बड़ी बात ये है कि मलाइका और जॉर्जिया की अच्छी बॉन्डिंग है, वहीं अरबाज़ जॉर्जिया को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं और सब ठीक रहा तो शादी के बाद बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं. 

बॉलीवुड अपडेट्स..

तैमूर करवा रहे थे फोटोशूट तभी नैनी खींचकर ले गई अंदर, मायूस होकर कहा BYE

इस एक्टर को काले कोट में देखकर लड़कियां कर लेती थी आत्महत्या, कोर्ट ने कर दिया था बैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -