लोगों के डर से सलमान ने बदला अपने जीजा की फिल्म का नाम
लोगों के डर से सलमान ने बदला अपने जीजा की फिल्म का नाम
Share:

बॉलीवुड के दबंग मियां यानी सलमान खान इन अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहते हैं. इन दिनों सलमान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने जीजा आयुष शर्मा की फिल्म के भी प्रमोशन में जुटे हुए हैं. कुछ दिन पहले आयुष की फिल्म 'लवरात्रि; विवादों के घेरे में आ गई थी. दरअसल इस फिल्म को लेकर गुजरात हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की गई थी जिसमें ये दावा किया है कि फिल्म 'लवरात्रि' के शीर्षक और सामग्री से हिंदुओं की भावनाएं आहत होगी. इतना ही नहीं याचिका दायर करके इस फिल्म पर रोक की मांग भी की गई है. इसके बाद अब इस फिल्म का नाम बदलका 'लवरात्रि' की जगह 'लवयात्री' कर दिया गया है.

बिग बॉस 12 : शिवाशीष मिश्रा की हॉटनेस देख लड़कियां बनी दीवानी

इस बात की जानकारी सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. मंगलवार को सलमान ने एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लवयात्री का नया पोस्टर शेयर किया हैं और कैप्शन के जरिए इस फिल्म के नाम परिवर्तन की जानकारी दी. सलमान ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा कि- 'ये कोई स्पेलिंग मिस्टेक नहीं है.'

खान परिवार पहुंचा लंच पर, जॉर्जिया इस लुक में आई नज़र

आपको बता दें गुजरात के अलावा बिहार के मुजफ्फरपुर में भी इस फिल्म को लेकर केस दर्ज हुआ था. याचिकर्ताओं का कहना था कि लवरात्रि फिल्म की टीम ने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश की है. इतना ही नहीं उन्होंने तो सलमान पर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लगाया था. इस फिल्म के नाम को लेकर लोगों को आपत्ति थी इसलिए सलमान ने अब इस फिल्म का नाम ही बदल दिया. फिल्म लवयात्री एक खूबसूरत प्रेम कहानी पर आधारित है और इस फिल्म के जरिए आयुष शर्मा और वरिना हुसैन बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. ये फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट... 

अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भीड़ में फंसे सलमान, वीडियो वायरल

बिग बॉस की इस हरकत से परेशान हुए श्रीसंत, छोड़कर जा रहे हैं शो

विदेशी जंगल में मंगल करने पहुंचे प्रियंका और निक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -