सलमान ने बौनों के साथ मिलकर किया शाहरुख़ की फिल्म का प्रमोशन
सलमान ने बौनों के साथ मिलकर किया शाहरुख़ की फिल्म का प्रमोशन
Share:

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान आज अपना 53 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. शाहरुख़ और सलमान खान की दोस्ती के किस्से काफी बॉलीवुड के गलियारों में काफी मशहूर हैं. कई बार दोनों की दोस्ती की चर्चाएं होती ही रहती हैं. दोनों ही स्टार्स कई बार एक दूसरे की मदद करते, एक दूसरे की फिल्म को प्रमोट करते देखा जाता रहा है. इन दिनों शाहरुख की फिल्म जीरो की चर्चाएं हो रही हैं. उनकी ये फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी. आज शाहरुख के बर्थडे पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है.

इस मौके पर सलमान खान ने शाहरुख के करियर की इस अहम फिल्म को अलग अंदाज में प्रमोट किया है. हाल ही में शाहरुख के फैन द्वारा ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें कुछ बौने लोग बैठे हैं. इनमें से एक फैन ने सलमान खान से जुड़ा किस्सा शेयर करते हुए कहा- 'सलमान भाई ने गाड़ी रोक कर बुलाया, खाना खिलाया. इसके बाद उन्होंने हम लोगों को जीरो फिल्म प्रमोट करने को कहा.'

इसके अलावा सलमान की एक फोटो भी सामने आई है जिसमें वे कुछ बौने लोगों के साथ खड़े हैं. इस फोटो को फरीदून शहरयार ने ट्विटर पर शेयर की है और कैप्शन के जरिए कहा कि- 'भारत की शूटिंग के दौरान सलमान अपने इन प्रशंसकों से मिले और जीरो फिल्म प्रमोट करने के लिए कहा.' आपको बता दें आज शाहरुख खान 53 साल के हो चुके हैं और इस मौके पर उन्होंने करण जौहर, जोया अख्तर और करीबी दोस्तों के साथ अपना बर्थडे केक काटा.

जन्मदिन पर आमिर मिले शाहरुख़ से, देखा Zero ट्रेलर और कहा बस एक शब्द..

जन्मदिन पर गले में नोटों की माला पहनकर कच्छे में नजर आए शाहरुख़ खान

किंग खान ने अपनी पत्नी के साथ इस रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -