जन्मदिन पर आमिर मिले शाहरुख़ से, देखा Zero ट्रेलर और कहा बस एक शब्द..
जन्मदिन पर आमिर मिले शाहरुख़ से, देखा Zero ट्रेलर और कहा बस एक शब्द..
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' का ट्रेलर जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. इसके दो पोस्टर रिलीज हो गए हैं और आज यानी 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह का जन्मदिन भी है इसी खास मोके पर ट्रेलर रिलीज़ किया जायेगा. Zero में बौने बउआ सिंह बने शाहरुख खान इन पोस्टरों में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं. देखा जा रहा है  कैटरीना कैफ के साथ उनकी केमिस्ट्री काफी कमाल लग रही है. इन्ही कमाल पोस्टर को लेकर ट्विटर रिएक्शन आ रहा है. 

दरअसल, जीरो के शाहरुख खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर आमिर खान के साथ एक फोटो को पोस्ट किया है. इस पोस्ट में शाहरुख खान ने लिखा है, 'ठग से मिली Hug...'. आप देख सकते हैं दोनों ही सुपरस्टार इसमें कमाल के लग रहे हैं. लेकिन फैन्स ने जहां इस जोड़ी को कमाल का बताया और दोनों के एक साथ फिल्म करने की बात कही तो वहीं सलमान खान के न होने पर दुःख भी जाहिर किया. ये खान तिकड़ी सभी फैंस को पसंद आती है और इसी कारण उन्होंने सलमान को भी याद किया. इस पर फैन्स बोले, 'बस, सल्लू भाई की कमी है.'  

इसके अलावा बता दें, आमिर खान ने Zero के ट्रेलर की तारीफ भी की है जो शाहरुख़ के जन्मदिन पर रिलीज़ होने वाला है. आमिर खान ने अपने ट्विटर पर लिखा है, 'दोस्तों, मैंने अभी जीरो का ट्रेलर देखा. सिर्फ एक शब्द...धांसू है! फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं होता.' इससे फैंस में उत्सुकता और भी बढ़ गई है. जिसका ट्रेलर बीएस कुछ ही देर में रिलीज़ होने वाला है. फिल्म में कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा भी अहम रोल में हैं जो 21 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म को आनंद एल. राय ने डायरेक्ट किया है.  

जन्मदिन पर गले में नोटों की माला पहनकर कच्छे में नजर आए शाहरुख़ खान

किंग खान ने अपनी पत्नी के साथ इस रोमांटिक अंदाज़ में सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश

शाहरुख़ ने आधी रात को फैंस के साथ मनाया बर्थडे, बालकनी में आकर कहा शुक्रिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -