जब फैन ने अमिताभ बच्चन को कह दिया सलमान खान, ऐसा दिया रिएक्शन
जब फैन ने अमिताभ बच्चन को कह दिया सलमान खान, ऐसा दिया रिएक्शन
Share:

बॉलिवुड के मेगास्टार कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन जल्दी ही अपनी नई फिल्म के साथ नज़र आने वाले हैं जिसे रिलीज़ होने में एक ही दिन बाकि है. वह रेड चिलीज की फिल्म 'बदला' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म काफी चर्चा में है और इसे देखने के लिए सभी बेताब हैं. इस फिल्म के लिए वो इन दिनों इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं. एक प्रमोशनल इवेंट में बिग बी और शाहरुख खान बातचीत करने नजर आए. इस बातचीत में दोनों ने अपने करियर की कई दिलचस्प बातें शेयर कीं. ऐसे ही अमिताभ बच्चन ने भी एक बात शेयर की है. 

दरअसल ,इस बातचीत में अमिताभ बच्चन ने एक वाकया सुनाया जब एक फैन ने उन्हें सलमान खान समझ लिया था. जी हाँ, भला अब अमिताभ को कोई सलमान कैसे समझ सकता है. इस बारे में बिग बी ने शाहरुख को बताया कि एक बार एक फैन ने उन्हें सलमान खान समझ लिया था. उस शख्स ने अपनी कार से उन्हें आवाज दी, 'हे सलमान, हाउ आर यू डूइंग?' इसके बाद शाहरुख  के पूछने पर उन्होंने बताया कि उन्होंने बस फैन की तरफ हाथ हिला दिया. कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने इस बारे में ट्वीट भी किया था. इसी के साथ एक और सवाल था  जो शाहरुख़ ने पूछा.

इसी बस्तचीत में शाहरुख ने बिग बी से यह भी पूछा कि वह अपने ट्वीट्स पर नंबर क्यों देते हैं. बिग बी ने इस बात का जवाब देते हुए बताया कि वह अपने ट्वीट पर नंबर इसलिए देते हैं ताकि उन्हें पता हो कि उन्होंने किस दिन कौन सी बात कही है. यही चक्कर है कि वो अपने ट्वीट के आगे नंबर लिखते हैं. बता दें कि अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बदला' 8 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में अमिताभ के साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी.  

Badla Song : एक और सेड सॉन्ग हुआ रिलीज़, परेशान दिखी तापसी

लो..! ये एक्ट्रेस करना चाहती है तैमूर अली को डेट, किया खुलासा

'बदला' में इस किरदार में नज़र आएँगी अमृता सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -