भंसाली की फिल्म में अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहते हैं सलमान

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली 20 साल बाद एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. सुनने में आया है कि संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म भी एक लव- स्टोरी फिल्म होगी और इस फिल्म में सलमान खान मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. सूत्रों की माने तो जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरु होनें की खबरें भी आ रहीं हैं. वैसे फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले फीमेल लीड को फाइनल किया जाना है और इसके लिए कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आ रहे हैं.

अब तक आ रहीं खबरों की मानें तो संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए पहली पसंद पद्मावत फेम दीपिका पादुकोण हैं लेकिन हाल ही में सलमान खान ने तो किसी और ही एक्ट्रेस का नाम सुझाया है. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि सलमान की फेवरेट कटरीना कैफ है जिनका नाम सल्लू मियां ने फिल्म मेकर को सुझाया है. सुनने में आया है कि जब साल 2015 में सलमान खान का नाम फिल्म बाजीराव मस्तानी के लिेए सामने आया था तब भी सलमान ने फिल्म मेकर को कटरीना कैफ का नाम ही सुझाया था और इतना ही नहीं बल्कि कटरीना का तो बाजीराव मस्तानी के लिए ऑडिशन भी हुआ था.

आपको बता दें संजय लीला भंसाली की इस आगामी फिल्म के लिए अब तक आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर के नाम के बारे में भी चर्चा है पर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली को लगता है की ये एक्ट्रेस 53 साल की उम्र के सलमान खान की अपोजिट ऑनस्क्रीन छोटी दिखेंगी. हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने भी कॉफी विद करण में भी संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म को लेकर खुलासा किया था. हालांकि बाद में ये साफ हो गया था कि प्रियंका ने जिस प्रोजेक्ट का जिक्र किया था वो कोई और फिल्म हैं.

RAW : नए वीडियो के साथ जॉन ने शेयर की फिल्म के ट्रेलर की डेट

'गुलाब जामुन' छोड़ने के बाद इस फिल्म में साथ नज़र आएंगे ऐश्वर्या-अभि

साउथ की हॉरर कॉमेडी के हिंदी रीमेक में काम करने वाले हैं अक्षय, ये होंगी एक्ट्रेस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -