पहली बार सलमान ने दत्त बायोपिक पर तोड़ी चुप्पी, संजू के बारे में कही ये बड़ी बात
पहली बार सलमान ने दत्त बायोपिक पर तोड़ी चुप्पी, संजू के बारे में कही ये बड़ी बात
Share:

हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन के दौरान भाईजान यानी सलमान खान ने संजय दत्त की बायोपिक के बारे में पहली बार अपनी राय रखी है. सलमान खान ने कहा क़ि, "मैंने भी 'संजू' का ट्रेलर देखा है, मुझे लगता है कि संजू के बीते 8-10 सालों वाला किरदार खुद उन्हें ही निभाना चाहिए था."

इसी प्रमोशन के दौरान भाईजान से उनके काम के बारे में बात की गई. सलमान से पूछ गया कि उनकी उम्र में अमिताभ बच्चन और आमिल कपूर जैसे स्टार्स ने कैरेक्टर रोल निभाना शुरू कर दिया था, लेकिन वो अभी भी लीड रोल निभा रहे हैं. इसका जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि, वह अकेले नहीं, बल्कि अक्षय कुमार, शाहरुख खान और आमिर खान भी ऐसा ही कर रहे हैं. इसी कड़ी में यदि संजय भी ऐसा सोचते हैं, तो वह भी ऐसा कर सकते हैं.

सलमान ने संजय दत्त की बायोपिक में बारे में आगे अपनी राय देते हुए कहा कि, "मैं सोच ही रहा था कि उनकी बायोपिक में उनका रोल किसी और ने क्यों निभाया. उन्हें खुद अपना किरदार निभाना चाहिए था. कोई और उनके रोल के साथ न्याय नहीं कर सकता है." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान खान की आगामी फिल्म 'रेस 3' ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ होने जा रही है. इस फिल्म के ज़रिए सलमान पहली बार रेस फ्रेंचाइजी के लिए काम कर रहे हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'काला' को FB पर लाइव करना युवक को पड़ा भारी, जाना पड़ा जेल

रेल विभाग पर गलत ट्वीट कर शबाना आज़मी को होना पड़ा शर्मसार

फैंस ने दूध से नहलाया रजनीकांत का पोस्टर, 'काला' के रिलीज़ के बाद हुआ जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -