फैंस ने दूध से नहलाया रजनीकांत का पोस्टर, 'काला' के रिलीज़ के बाद हुआ जश्न
फैंस ने दूध से नहलाया रजनीकांत का पोस्टर, 'काला' के रिलीज़ के बाद हुआ जश्न
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर रजनीकांत की फिल्म काला को देखने का उनके फैंस को पिछले काफी समय से बेसब्री से इंतजार था. आज सभी का इंतजार खत्म हो चुका हैं क्योकि आज आख़िरकार काला फिल्म रिलीज़ हो ही गई. रजनीकांत के फैंस की उत्सुकता को देखते हुए काला फिल्म को सुबह 4 बजे ही सिनेमाघरों में रिलीज़ कर दिया हैं. जी हाँ... रजनीकांत जैसे सुपरस्टार के देशभर में कई फैंस हैं. रजनी के फैंस ने उनकी फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही रजनीकांत के पोस्टर्स को दूध से नहला दिया.

वैसे ये पहली बार नहीं हैं जब रजनीकांत के फैंस ने उनके प्रति अपना प्यार जताया हो बल्कि पहले भी ऐसा कई बार हो चुका है. काला के रिलीज़ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे है. रजनीकांत के फैंस तो सुबह 4 बजे से ही थिएटर के बाहर लम्बी लाइन लगाकर खड़े हुए है. सिनेमाघरों के बाहर तो फैंस ने खूब आतिशबाज़ी भी की. रजनी के फैंस तो फिल्म काला के पोस्टर की ही टी-शर्ट पहनकर फिल्म देखने पहुंचे. इतना ही नहीं फैंस ने तो सड़कों तक पर सजावट कर दी.

रजनीकांत की फिल्म रिलीज़ होने के बाद तो जश्न का माहौल ही बना हुआ है. फैंस सिनेमाघर में पहुंचकर फिल्म के पोस्टर के साथ सेल्फी भी ले रहे है. फिल्म देखने के लिए तो फैंस ने पहले से बुकिंग भी करा ली थी जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी. अब देखना तो ये है कि फिल्म काला बॉक्सऑफिस पर कितनी कमाई कर पाती है.

एक बार फिर खेसारीलाल को काजल कहेंगी 'बलम जी लव यू'

आखिर क्या है रजनीकांत की फिल्म 'काला' का मतलब? जानिए

दबंगई के मामले में सलमान को टक्कर दे रहा ये भोजपुरी सुपरस्टार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -