रेल विभाग पर गलत ट्वीट कर शबाना आज़मी को होना पड़ा शर्मसार
रेल विभाग पर गलत ट्वीट कर शबाना आज़मी को होना पड़ा शर्मसार
Share:

बीते ज़माने की मशहूर अदाकारा अभिनेत्री शबाना आजमी अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में वो अपने एक बयान को लेकर विवादों में फंस गई हैं. शबाना के एक वीडियो बनाकर अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है. जिसके लिए लोग अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. हालाँकि उन्होंने इस के लिए ट्वीटर पर माफी भी मांगी ली है.

बता दें कि शबाना आज़मी ने बुधवार को अपना एक 30 सेकेंड का वीडियो बनाया था. जिसमें रेलवे कर्मचारियों को गंदे पानी से प्लेट धोते दिखाया गया था. शबाना ने इस वीडियो को बुधवार सुबह अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से शेयर करते हुए शबाना आजमी ने केंद्रीय रेल मंत्री और रेल मंत्रालय को टैग किया था और इस वीडियो को देखने की अपील की थी. पर शबाना इस वीडियो को शेयर करते खुद उलटा फंस गई.

दरअसल उन्होंने जो वीडियो ट्वीट किया था वो किसी दूसरे जगह था.  रेल मंत्रालय ने एक समाचार को अपने पक्ष के रूप में साथ लगाते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शबाना आज़मी को ट्वीट में कहा, ''मैडम, यह वीडियो किसी मलेशियाई रेस्तरां का है जिसमें गंदे पानी में कर्मचारियों को बर्तन धोते दिखाया गया है. मंत्रालय ने अपने स्पष्टीकरण में शबाना को उनकी लगी बताई जिसके बाद शबाना ने अपनी गलती को स्वीकार करते हुए रेल विभाग के माफी मांगी. 

फैंस ने दूध से नहलाया रजनीकांत का पोस्टर, 'काला' के रिलीज़ के बाद हुआ जश्न

खौफ का दूसरा नाम थे रामी रेड्डी, मौत इतनी दर्दनाक हुई कि दिल दहल जाएगा

अपनी आगामी फिल्म में सैफ को टक्कर देते नज़र आए नवाज़, देखिए ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -