सलमान खान को पसंद आये अगली फिल्म के लिए 2 नाम, क्या रखेंगे भंसाली!

बॉलीवुड निर्माता संजय लीला भंसाली सलमान खान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं, इस बात की खबर काफी समय से चल रही है. लेकिन अब तक इस फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है. हालाँकि फिल्म बनाने की ऑफिशियल घोषणा पहले हो चुकी है और अब फिल्म के टाइटल को लेकर बात की जा रही है. संजय लीला भंसाली को फिल्म के लिए दो टाइटल पसंद आ रहे हैं जिन्हें सलमान ने भंसाली को बता दिया है. तो चलिए जानते हैं उन्हें कौनसे दो नाम पसंद आये हैं. 

सलमान की फिल्म के नाम अक्सर ही दिल और प्यार से जुड़े होते हैं. इस बार भी कुछ ऐसे ही हैं. 'दिल दे दिया इंशाल्लाह' या 'प्यार हो गया इंशाल्लाह', इन दो टाइटल को लेकर असमंजस्य में वो हैं. सूत्रों की माने तो भंसाली इन दो टाइटल का रेजिस्ट्रेशन कराने पर विचार कर रहे हैं. सलमान खान के साथ भंसाली एक रोमांटिक फिल्म बनाएंगे और इन दोनों टाइटल में से फिल्म के लिेए एक टाइटल पर जल्द मुहर लग जाएगी. ऐसे ही 'हम दिल दे चुके सनम' सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म थी. फिल्म में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की जोड़ी देखने को मिली थी.

संजय लीला भंसाली की फिल्म भव्य सेट के साथ महंगे बजट की फिल्म होती है. सलमान खान के साथ बनने वाली फिल्म भी कुछ ऐसी ही होगी. सलमान खान के साथ कौन सी अभिनेत्री फिल्म में रोमांस करेंगी अभी इस बात की कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है, लेकिन सुनने में ये आ रहा था कि प्रियंका चोपड़ा से भंसाली की बातचीत चल रही है. अब भी ये तय नहीं हुआ है कि प्रियंका इस फिल्म में होंगी या नहीं.   

4 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं बंगाली बाला

अपनी दुल्हन के खूबसूरत लुक को देखते ही चौंक गए आकाश अंबानी, क्यूट वीडियो वायरल

एक एक्शन सीन में जब विद्युत् ने उड़ा दिए थे सबके होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -