घटना वाले दिन 'भाईजान' ने 'भंसाली' को किया था फोन
घटना वाले दिन 'भाईजान' ने 'भंसाली' को किया था फोन
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली उनकी फिल्म पद्मावती व करणी सेना का युद्ध तो आप जानते ही है अब इस मामले में हमे यह भी पता चल चूका था की बॉलीवुड के निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूतों के आगे झुक गए हैं. व भंसाली प्रोडक्शन की तरफ से कंपनी की सीईओ शोभा संत ने भी करणी सेना के साथ एक साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी व संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने भी राजपूत समाज को अपने भरोसे में लेते हुए कहा है था कि, हमारी फिल्म में 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी के साथ रानी पद्मावती का कोई भी रोमांटिक सीन नहीं है और हमारी इस फिल्म में भारतीय इतिहास का पूरा ख्याल रखा जाएगा.

अब वैसे भी यह मामला काफी सुर्खियों में रहा है व सभी ने इसके लिए संजय लीला भंसली का सपोर्ट किया था. लेकिन क्या आपको पता है कि, जब यह घटना हुई उस समय सलमान खान जयपुर में ही थे. वो उन चंद लोगों में से एक हैं जिन्होंने घटना के बाद भंसाली को फोन किया था.

आपको बता दे कि, दोनों के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि जब भंसाली के साथ सेट पर यह घटनाक्रम घटित हुआ था उस समय सलमान ने तुरंत संजय लीला भंसाली को फोन करके पूछा था कि वो इस घटना के बाद ठीक हैं या नहीं. एक पुराने दोस्त के लिए यह भावना काफी मायने रखती है. भाईजान ने भंसाली की कई फिल्मों में काम किया है. 

इस प्रकार की खबरों के लिए यहाँ निचे क्लिक करे.

राजपूत सभा ने भंसाली को कहा थैंक यू

जावेद अख्तर ने हिंदू कट्टरपंथियों को बताया अज्ञानी

भंसाली थप्पड़ कांड पर किंग खान का बड़ा बयान....गुस्से में कहा यह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -