भंसाली थप्पड़ कांड पर किंग खान का बड़ा बयान....गुस्से में कहा यह
भंसाली थप्पड़ कांड पर किंग खान का बड़ा बयान....गुस्से में कहा यह
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली उनकी फिल्म पद्मावती व करणी सेना का युद्ध तो आप जानते ही है अब इस मामले में हमे यह भी पता चल चूका था की बॉलीवुड के निर्देशक संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म पद्मावती को लेकर राजपूतों के आगे झुक गए हैं.

आज जयपुर में भंसाली प्रोडक्शन की तरफ से कंपनी की सीईओ शोभा संत ने करणी सेना के नेताओं के साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी व संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने भी राजपूत समाज को अपने भरोसे में लेते हुए कहा है कि, हमारी फिल्म में 'पद्मावती' में अलाउद्दीन खिलजी के साथ रानी पद्मावती का कोई भी रोमांटिक सीन नहीं है और हमारी इस फिल्म में भारतीय इतिहास का पूरा ख्याल रखा जाएगा. अब वैसे भी यह मामला काफी सुर्खियों में रहा है व सभी ने इसके लिए संजय लीला भंसली का सपोर्ट किया था.

मामले में अब शाहरुख़ खान ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है जी हाँ, सुपरस्टार शाहरुख खान ने निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट मामले पर कहा है कि यह गलत है. उन्होंने कहा कि अगर किसी को कला से किसी भी प्रकार की आपत्ति है तो मेरे विचार से बैठकर उस मुद्दे पर बात करना चाहिए. कोई और दूसरा तरीका स्वीकार्य नहीं है. बता दें कि शाहरुख खान बेटे अबराम के साथ अमृतसर के गोल्डन टेंपल मत्था टेकने पहुंचे थे. 

राजपूतो के आगे भंसाली हुए नतमस्तक...देखिये स्टेटमेंट वाला Letter

VHP ने भी भंसाली पर भरी गुर्राहट....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -