राजपूत सभा ने भंसाली को कहा थैंक यू
राजपूत सभा ने भंसाली को कहा थैंक यू
Share:

फिल्म पद्मावती की शूटिंग के दौरान फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली के साथ हुए बुरे बर्ताव का अब पूरी तरह से समाधान होता नज़र आ रहा हैं। जहाँ एक ओर भंसाली ने  अपनी फिल्म 'पद्मावती' के लिए राजपूत सेना की बातें मान ली हैं। वहीं, दूसरी तरफ राजपूत सभा ने एक बयान जारी कर मांगे मान ली जाने पर भंसाली प्रॉडक्शन का शुक्रिया अदा किया है। 

इस विवाद के ख़त्म होने के बाद भंसाली प्रॉडक्शन की टीम ने भी कहा कि अब फिल्म को लेकर कोई  परेशानी नहीं है। गौरतलब है कि भंसाली ने राजपूत सभा को यह आश्वासन भी दिया कि फिल्म के किरदार 'पद्मावती' और अलाउद्दीन के बीच कोई प्रेम प्रसंग या आपत्तिजनक दृश्य नहीं है।

बता दें कि राजपुर सभा द्वारा जारी किये गए बयान में कहा गया कि आपने हमारी सभी मांगे मान ली हैं इसलिए हम आपका शुक्रिया अदा करते हैं। जारी किये गए बयान में लिखा गया कि इस फिल्म में कोई अंतरंग सीन नहीं होगा, यहां तक कि सपने में भी। साथ ही ऐतिहासिक तथ्य से भी किसी तरह के छेड़छाड़ न करने की बात कही गई है।

सभा ने फिल्म बनने के बाद एक बार राजपूत सभा को दिखाने की मांग भी की है। उक्त बयान पर भंसाली की कंपनी की तरफ से कहा गया कि इस मांग पर कोई आश्वासन नहीं दिया है।

जावेद अख्तर ने 'पद्मावती' को बताया फिक्शन स्टोरी, लोग भड़के

भंसाली थप्पड़ कांड पर किंग खान का बड़ा बयान....गुस्से में कहा यह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -