जावेद अख्तर ने हिंदू कट्टरपंथियों को बताया अज्ञानी
जावेद अख्तर ने हिंदू कट्टरपंथियों को बताया अज्ञानी
Share:

गीतकार जावेद अख्तर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के समर्थन में किये गए ट्वीट के जरिये विवादों में आ गए है।अपने इस ट्वीट में उन्होंने दक्षिणपंथियों/हिंदू कट्टरपंथियों को अज्ञानी तक कह डाला। साथ खिलजी को भी उन्होंने मुग़ल होने खंडन किया और लिखा कि उनका अस्तित्व मुगल वंश से 200 साल पहले का है। 

इसके बाद लोग उनके इस बयान पर भड़क गए। लोगों ने जावेद अख्तर को ट्रोल करते हुए लिखा कि सर, आपने मुस्लिम कट्टर पंथियों को अभी तक अज्ञानी क्यों नहीं कहा हैं? उन्हें अज्ञानी कहने की क्या आप में हिम्मत है?' इसके बाद जावेद साहब ने कहा कि मुस्लिम कट्टरपंथियों को ठीक उसी तरह अज्ञानी कहा जा सकता है, जैसे दुनिया भर के हिन्दू कट्टरपंथियों को। हैप्पी?'

इसके बाद उन्होंने कई ट्वीट किये जिसमें लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इसके बाद जावेद साहब ने अपने अंतिम ट्वीट में लिखा कि यह काफी मजेदार है। मुस्लिम कट्टरपंथी मुझे एक काफिर कहते हैं और हिंदू चरमपंथी एक जिहादी। खैर! मुझे लगता है कि मैं सही काम कर रहा हूं। 

गौरतलब है कि फिल्म 'पद्मावती' की शूटिंग के दौरान जयपुर में करणी सेना के लोगों ने फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट की। 

करणी सेना की अब मांग- बदला जाए फिल्म का नाम, भंसाली हुए राजी!

इन्हें तो बोरिंग फिल्में दिखानीं चाहिए....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -