Video: शादी की खबरों पर सलमान खान ने लगाई मुहर, खुद वीडियो शेयर कर बोले- 'हो गई'
Video: शादी की खबरों पर सलमान खान ने लगाई मुहर, खुद वीडियो शेयर कर बोले- 'हो गई'
Share:

सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ के साथ इन दिनों अपनी शादी (Salman Khan Wedding) की खबरों को लेकर चर्चाओं में हैं। जी दरअसल इस समय उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, और इसी तस्वीर के दम पर कहा जा रहा है कि सलमान ने शादी कर ली। वैसे इस तस्वीर में सलमान, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के साथ नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं मांग में सिंदूर सजाए सोनाक्षी को बॉलीवुड के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान उन्हें रिंग पहनाते नजर आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वहीं इस फोटो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर दोनों की शादी की चर्चाएं हैं और अब इन चर्चाओं के बीच सलमान खान ने खुद एक वीडियो शेयर कर शादी की खबर पर मुहर लगा दी है। हालाँकि वीडियो देखने के बाद अब फैंस फिर कन्फ्यूज हो रहे हैं। आप देख सकते हैं 5 सेकेंड के इस वीडियो में ‘प्रेम’ सवाल करता है और ‘टाइगर’ से कहता है और शादी…? इसके जवाब में ‘टाइगर’ यानी सलमान खान कहते हैं, ‘हो गई…’ वहीं ‘टाइगर’ की ये बात सुन ‘प्रेम’ चौक जाता है और फिर कहता है, ‘हो गई…’

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है- ‘हुई या न हुई…जानने के लिए परसों देखो’। #ad वैसे सलमान खान ने कैप्शन के आखिर में #ad लिखकर यह इशारा तो दिया है कि ये वीडियो किसी एड के लिए हैं, हालाँकि कौन सा ad यह नहीं बताया है। वहीं उनके फैंस लगातार वीडियो पर कॉमेंट कर रहे हैं।

सलमान संग शादी की खबरों पर सोनाक्षी ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर होगी हैरानी

सलमान ने शेयर किया टाइगर-3 का फर्स्ट लुक, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

फैक्ट-चेक: क्या सलमान ने कर ली है सोनक्षी संग शादी, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -