फैक्ट-चेक: क्या सलमान ने कर ली है सोनक्षी संग शादी, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर!
फैक्ट-चेक: क्या सलमान ने कर ली है सोनक्षी संग शादी, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीर!
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को लेकर कोई ना कोई खबर सोशल मीडिया पर अवश्य ही पढ़ने के लिए मिलती है. लेकिन हाल में जो खबर अभिनेत्री को लेकर वायरल हो रही है, उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हां, जो सोनक्षी  को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर खबर आ रही है वो उनके विवाह से जुड़ी है और इन्हीं खबरों के अनुसार जिस शख्स से शादी की है, उसका नाम जानकर तो आप भी चौक जाएंगे.

सलमान खान की शादी: बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) का सिक्का आज बॉलीवुड के हर कोने में देखने के लिए मिलता है. सलमान खान एक ऐसे अभिनेता है जिनके बिना कोई बॉलीवुड में कदम नहीं रख सकता है. सलमान खान अपनी जिंदगी को शानदार तरीके से बिताते है. वैसे सलमान खान हमेशा ही अपने विवाह को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है. उनके फैंस ये जानना चाहते है की आखिरकार सलमान खान कब विवाह करने वाले है. हाल ही में सोशल मीडिया में सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे सलमान खान दूल्हे के कपड़ो में दिखाई दे रहे है. वही सलमान के नजदीकी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी मांग में सिन्दूर लगाए दिखाई दे रही है. सलमान खान अपनी दुल्हन को अंगूठी पहनाते दिख  रहे है. सलमान खान के फैंस की माने तो सलमान ने बिन बताये विवाह रचा लिया है. हम बता दें सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान की बहू बनने जा रही है. साथ ही साथ हम बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी मांग में सिंदूर भी भर रखा है. सोनाक्षी सिन्हा का दूल्हा और कोई नही बल्कि सलमान खान ही है.

फेक हैं तस्वीरें: सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और सलमान खान (Salman Khan) की जो एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वो किसी ने कंप्यूटर से एडिट करके वायरल की गई है. इन दिनों बड़े बड़े अभिनेता और अभिनेत्री की तस्वीरो से खिलवाड़ हो रहा है. बता दे की इससे पहले आमिर खान की भी फोटोज वायरल की गई थी. काफी जांच-पड़ताल के बाद पाया गया की ये तस्वीर नकली है.

विवादों के बीच घिरी अक्षय कुमार की फिल्म 'पृथ्वीराज', लेकिन दिल्ली हाई कोर्ट ने कही ये बात

कभी रेड तो कभी व्हाइट साड़ी में सुहाना ने लगाया खूबसूरती का तड़का

अप्रैल नहीं बल्कि इस दिन रिलीज़ होगी कंगना की फिल्म 'धाकड़'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -