सलमान संग शादी की खबरों पर सोनाक्षी ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर होगी हैरानी
सलमान संग शादी की खबरों पर सोनाक्षी ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर होगी हैरानी
Share:

सलमान खान (Salman Khan) के साथ शादी की चर्चाओं के बीच सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपना रिएक्शन दिया है। जी दरअसल, बीते दिनों सोशल मीडिया पर सलमान और सोनाक्षी की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें भाईजान, सोनाक्षी को अंगूठी पहनाते हुए नजर आ रहे हैं। उस तस्वीर को कई लोगों ने शेयर किया था और कहा था दोनों ने शादी कर ली है। उस तस्वीर में सलमान सफेद शर्ट और बेज रंग की जैकेट में हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे है।

दूसरी तरफ सोनाक्षी ट्रेडिशनल लाल साड़ी में जूलरी और मांग में सिंदूर लगाए खूबसूरत लग रही हैं। अब सामने आने वाली रिपोर्ट को देखा जाए तो, सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है। इस फोटो पर रिएक्ट करते हुए, सोनाक्षी ने लिखा, ‘क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि आप असली और नकली तस्वीर के बीच अंतर नहीं कर सकते।’ आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर अलग-अलग अकाउंट से कई तरह के दावे के साथ शेयर किया गया था। जी दरअसल इस तस्वीर को लेकर कुछ लोगों ने दावा किया कि शादी दुबई में हुई थी, वहीं किसी अन्य ने कहा कि शादी मुंबई में गुपचुप तरीके से हुई थी।

हालाँकि अब सोनाक्षी ने सच बोलकर सभी का मुंह बंद कर दिया है। अब अगर हम काम की बात करें, तो सोनाक्षी जल्द ‘डबल एक्सएल’ में हुमा कुरैशी के साथ दिखाई देंगी। वहीं इसके अलावा, वे रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ भी किसी प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं। इसी के साथ सलमान कैटरीना के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आने वाले हैं।

सलमान ने शेयर किया टाइगर-3 का फर्स्ट लुक, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान स्टारर 'कभी ईद कभी दिवाली'

प्रतीक सहजपाल से खुश हुए सलमान खान, शेयर किया ये खास वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -