सलमान ने शेयर किया टाइगर-3 का फर्स्ट लुक, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़
सलमान ने शेयर किया टाइगर-3 का फर्स्ट लुक, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़
Share:

सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी नई मूवी टाइगर 3 के साथ धूम मचाने के लिए तैयार हो चुकी है. इस मूवी का फर्स्ट लुक भी रिलीज किया जा चुका है. इस टीजर में सलमान खान पूरे स्वैग और रौब में दिखाई दे रहे है. तो वहीं कटरीना कैफ के एक्शन अवतार को भी देख सकते है. अपने लुक की झलक देने के साथ-साथ सलमान खान ने टाइगर 3 की रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है. 

टाइगर 3 के टीजर में कटरीना-सलमान: मूवी टाइगर 3 के टीजर में कटरीना कैफ कुछ लोगों से चाकू से वार करने की ट्रेनिंग ले रही है, सलमान खान अपने मुंह पर स्कार्फ ओढ़े आराम कर रहे हैं. जिसके उपरांत कटरीना, सलमान खान के पास जाती हैं और उन्हें उठाती हैं. सलमान खान अपने जबरदस्त स्टाइल में उठते हैं. कटरीना उन्हें कहती हैं 'अब तुम्हारी बारी है. तुम तैयार हो?' इसपर सलमान कहते हैं कि 'टाइगर हमेशा ही तैयार रहता है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म: इस धुआंदार वीडियो में मूवी की रिलीज डेट भी सबको बताई जा चुकी है. टाइगर 3,वर्ष 2023 की ईद पर रिलीज होने की जाने वाली है. इस टीजर के कैप्शन में सलमान खान ने लिखा, 'हम सब अपना अपना ख्याल रखें. टाइगर 3, 2023 में आने वाली है. सबको वहां मौजूद रहना है. ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी. टाइगर 3 के साथ सेलिब्रेट कीजिए यशराज फिल्म्स के 50 वर्ष.'

 

बीमार हैं ऋतिक रोशन की कथित गर्लफ्रेंड सबा, अभिनेता के परिवार ने भेजा खाना

इस दिन रिलीज होगी सलमान खान स्टारर 'कभी ईद कभी दिवाली'

शादी के कुछ दिन बाद ही शिबानी ने बायो से हटाया 'श्रीमती अख्तर'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -