सलमान की ये हॉट गर्लफ्रेंड बनी जोगन, देखकर नहीं हो पाएगा यकीन
सलमान की ये हॉट गर्लफ्रेंड बनी जोगन, देखकर नहीं हो पाएगा यकीन
Share:

सलमान खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ अक्सर ही अपने अफेयर के कारण भी चर्चाओं में बने ही रहते हैं. कभी उनका नाम कैटरीना के साथ जुड़ता है तो कभी यूलिया वंतूर के साथ. कैटरीना को तो आज तक कई फिल्मों में देखा जा चुका है लेकिन सभी को यूलिया वंतूर के बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार था. अब यूलिया के फैंस का ये इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि हाल ही में उनकी डेब्यू फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आ गया है.

यूलिया जल्द ही फिल्म ‘राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इस फिल्म में यूलिया के साथ जिम्मी शेरगिल दिखाई देंगे. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं यूलिया एक जोगन के रूप में दिखाई दें रही हैं और उनके पीछे कुछ मंत्र भी लिखे हुए हैं.

Image result for salman and iulia

कहा जा रहा है कि ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित हैं. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म का पोस्टर तेजी से वायरल हो रहा है और सभी जगह यूलिया के इस लुक की भी खूब तारीफ हो रही है. आपको बता दें यूलिया ने सलमान की फिल्म रेस-3 में आतिफ असलम के साथ मिलकर ‘एक बार बेबी सेल्फिश होके’ सॉन्ग भी गाया था. इस सॉन्ग को खुद सलमान ने लिखा था. यूलिया की ये फिल्म साल 2019 में मई में रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड अपडेट...  

ब्रेकअप के बाद फिर डेट पर स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, क्या वापिस हो गया पैचअप?

इस आलिशान भवन में सात फेरे लेंगे निक और प्रियंका, शादी की सभी डिटेल्स आई सामने

बिग बॉस 12: दीपिका का असली चेहरा सबके सामने लाना चाहते हैं श्रीसंत

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -