इस आलिशान भवन में सात फेरे लेंगे निक और प्रियंका, शादी की सभी डिटेल्स आई सामने
इस आलिशान भवन में सात फेरे लेंगे निक और प्रियंका, शादी की सभी डिटेल्स आई सामने
Share:

पिछले काफी समय से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी को लेकर काफी ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. अब तक तो सिर्फ उनकी शादी के वेन्यू और डेट को लेकर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब उनकी शादी की डेट का और वेन्यू का खुलासा हो गया है. प्रियंका और निक ने अगस्त में सगाई की थी और इसके बाद से ही दोनों की शादी की तारीख को लेकर अटकले लगाई जा रही थी लेकिन अब तो इन सभी अटकलों पर विराम लग गया है.

Image result for priyanka chopra nick jonas

बताया जा रहा है कि प्रियंका और निक की शादी इसी साल 20 नवंबर में होगी. कुछ दिन पहले ही निक मुंबई आए थे और फिर प्रियंका और निक जोधपुर गए थे. तब से ही ये कहा जा रहा था कि ये कपल इसी शहर में शादी करने की प्लानिंग कर रहा है. लेकिन अब सूत्रों से ऐसा पता चला है कि प्रियंका और निक 20 नवंबर को उमेध भवन में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका और निक की शादी में करीब 200 मेहमान शामिल होंगे. इनमे सिर्फ उनके परिवारवाले और करीबी लोग ही शामिल होंगे.

सुनने में तो ये भी आया है कि अपनी शादी से पहले प्रियंका न्यूयॉर्क में ब्राइडल बॉथ (शादी से पहले दुल्हनों को कराया जाने वाला स्नान) करेंगी. आपको बता दें प्रियंका और निक की मुलाकात कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई थी. तब से ही दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था और आख़िरकार उन्होंने अगस्त में सगाई कर अपने रिश्ते की ऑफिशियली घोषणा कर ही थी.

बॉलीवुड अपडेट...

शादी से पहले परिणीति ने अपने जीजा निक से कर डाली इतनी बड़ी डिमांड

प्रियंका और निक के बारे में ​परिणीति ने कही बड़ी बात

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई..' लंदन में होगी शूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -