ब्रेकअप के बाद फिर डेट पर स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, क्या वापिस हो गया पैचअप?
ब्रेकअप के बाद फिर डेट पर स्पॉट हुए टाइगर और दिशा, क्या वापिस हो गया पैचअप?
Share:

बॉलीवुड में वैसे तो कई सारे कपल्स हैं जो अक्सर अपने अफेयर के कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं लेकिन अगर इनमे फैंस सबसे ज्यादा किसी के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं थे तो वो है दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ. कुछ दिन पहले ही ऐसा सुनने में आया था कि दिशा और टाइगर का ब्रेकअप हो गया है और इसके बाद उनके फैंस के दिल टूट गए थे. लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई है जिसे देखने के बाद इस कपल के फैंस खुश हो जाएंगे.

दिशा और टाइगर अक्सर ही एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते थे. लेकिन साथ ने पहली बार फिल्म बागी-2 में भी नजर आए थे. इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था. लेकिन जब दिशा और टाइगर के ब्रेकअप की ख़बरें सुनने में आई थी तो हर कोई निराश हो गया था. ब्रेअकप की ख़बरों के बीच हाल ही में दिशा और टाइगर एक बार फिर साथ में स्पॉट हुए. सोशल मीडिया पर टाइगर और दिशा की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें आप देख सकते हैं दिशा और टाइगर कार में साथ नजर आ रहे हैं.

सूत्रों की माने तो टाइगर और दिशा मुंबई के जुहू में डिनर करने पहुंचे थे. इस दौरान दिशा काफी ज्यादा थकी हुई नजर आ रही थी. लेकिन टाइगर बिलकुल फ्रेश मूड में खुश लग रहे थे. शायद ये ख़ुशी उनकी गर्लफ्रेंड की वापिस मिलने की भी हो सकती हैं. वही दोनों ही स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करे तो टाइगर जल्द ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और दिशा फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं.

बॉलीवुड अपडेट...

ये मशहूर अभिनेता अब मुंबई में ऑटो चलाने पर हुआ मजबूर

दिशा पटानी के इस हॉट लुक को देखकर आप भी हिल उठेंगे

SOTY-2 के सेट पर टाइगर के साथ जमकर नाचे विल स्मिथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -