'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस के आगे फेल हैं बॉलीवुड हसीनाएं

'कुंडली भाग्य' एक्ट्रेस के आगे फेल हैं बॉलीवुड हसीनाएं
Share:

अपने शुरूआती दिनों से टॉप पर चल रहा पॉपुलर शो 'कुंडली भाग्य' इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा हैं. इस शो में अब तक कई तरह के ट्विस्ट दिखाए गए हैं अपने दिलचस्प ट्रेक और बेहतरीन कहानी के लिए ही यह शो दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. इस शो में टीवी के कई जाने माने कलाकार दिखाई देते हैं.

हॉट अंदाज़ में दिखी 'ड्रीम गर्ल'

 

...

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

गौरतलब है कि शो में 'प्रीता अरोरा' का किरदार टीवी की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा आर्या निभा रही हैं. इस शो में 'प्रीता' के किरदार में श्रद्धा को काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि श्रद्धा आर्या टीवी की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने टीवी के कई पॉपुलर शोज में काम किया है. ऐसा कहा जाता है कि श्रद्धा जिस भी शो में काम करती हैं वह शो हिट हो जाता है.

छोटे पर्दे की हसीनाओं को फिर मात दें गई एकता कपूर की नागिनें

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि इन दिनों कुंडली भाग्य टॉप चल रहा हैं. श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर कर तहलका कर देती हैं. अब हाल ही में श्रद्धा ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह बेहद ही कातिल लग रही हैं. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी वह कई बार अपनी खूबसूरत का जादू बिखेर चुकी हैं.

'ये हैं महोब्बतें' को लेकर दिव्यांका ने बोल दी बड़ी बात

श्रद्धा आर्या की खूबसूरती और बोल्ड तस्वीरों के तगड़े कहर के आगे बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस भी फैल हैं. पिछले दिनों श्रद्धा ने टीवी जगत के मशहूर शो 'जज्बात' में शिरकत की थीं जहां उन्होंने अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोले.

 चटपटी खबरें..

अनुराग बासु के किरदार पर एकता कपूर ने तोड़ी चुप्पी

'ये हैं महोब्बतें' को लेकर दिव्यांका ने बोल दी बड़ी बात

पति विवेक को जब मिला शादी का प्रस्ताव, तो पत्नी ने दिया जवाब

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -