'भारत' के मुंह से सुनिए, जन्म से लेकर अब तक कितना बदला है देश
'भारत' के मुंह से सुनिए, जन्म से लेकर अब तक कितना बदला है देश
Share:

अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ भारत फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों जोर-शोर से व्यस्त चल रहे हैं. वहीं हाल ही में दोनों एक साक्षात्कार का हिस्सा बने और सलमान ने इस दौरान कई बातें की. सलमान ने फिल्म के अलावा देश के बदलाव को लेकर बात की और बताया कि अब तक भारत में कितना बदलाव आयाया है.

इंटरव्यू के दौरान सलमान से पूछा कि आपने जब से होश संभाला है और जब से आप चीजों को समझने लगे हैं तब से लेकर आज तक देश में कितना बदलाव आया है? इस पर सलमान ने कहा, ''जब हम 4-5 साल के थे तो हम एक जगह पर रहते थे ओल्ड कांतवाड़ी. तो वह एक गांव कहलाता था और फिर एक दूसरा गांव था उससे भी छोटा. वो गांव था जुहू. तो अब ओल्ड कांतवाड़ी बांद्रा है और कार्टर रोड के ऊपर कुछ 4-5 कॉटेज थे और एक बिल्डिंग थी और बैंडस्टैंड पर भी कुछ वैसा ही था. तो तब से लेकर आज तक भारत काफी बदल चुका है.''

आगे अभिनेता सलमान खान ने कहा कि, "मैंने प्यार किया फिल्म के दौरान मुझे एक जगह मिली और मैंने पापा से कहा था कि पापा हमें यहां थोड़ी सी जमीन खरीदनी चाहिए. इस पर पापा ने कहा कि बेटा ये खाड़ी है और ये खाड़ी लेकर करोगे क्या. मलेरिया हो जाएगा, मच्छर काटेंगे. तो मैंने सोचा कि ये भी ठीक बात है. देखते देखते वो जगह बनी है बांद्रा कुर्ला कॉम्पैक्स की.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत में सलमान खान के किरदार का नाम 'भारत' है और इसमें सलमान के किरदार भारत को बचपन से लेकर बूढ़ा होने तक दिखाया है. यह फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है.

भारत : सलमान ने की काफी मेहनत, कहा- इस उम्र में मुश्किल होता है यह काम

बिना मेकअप इतनी भद्दी दिखती है यह एक्ट्रेस, लेकिन इस वजह से लोग जमकर कर रहे तारीफ

लंदन में इन महिलाओं संग नजर आए रणवीर, फोटो देखते ही खिलखिला उठेगा चेहरा

पुण्यतिथि विशेष : बॉलीवुड के पहले शो मैन राजकपूर, जानिए उनकी कुछ रोचक बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -