स्कूल फीस नहीं भरने पर सलमान को टीचर ने दी थी सजा, क्लास के बाहर किया था खड़ा
स्कूल फीस नहीं भरने पर सलमान को टीचर ने दी थी सजा, क्लास के बाहर किया था खड़ा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आज सुपरस्टार हैं और हर कोई इस बात से भलीभांति परिचित है. ख़ास बात तो यह है कि उनके नाम पर ही फिल्में बिकने लग जाती हैं. उनका अपना खुद का ही एक ब्रांड है. जाहिर सी बात है कि दौलत और शोहरत के मामले में सलमान शीर्ष पर भी कायमहैं. फ़िलहाल बता दें कि सलमान अपनी फिल्म भारत का जमकर प्रचार कर रहे हैं और हल ही में एक साक्षात्कार में एक बातचीत में सलमान ने अपने बचपन का किस्सा साझा किया है. 

सलमान ने जहां बताया है कि उन्हें फीस नहीं भरने की वजह से स्कूल से बाहर निकाल दिया गया था. हाल ही में सलमान ने कहा कि "एक बार मेरे पिता पास से गुजर रहे थे और उन्होंने मुझे क्लास रूम के बाहर खड़ा देखकर पूछा था कि मैंने क्या बदमाशी की है. मैनें इस पर कहा कि इस बार मुझे भी नहीं पता है आखिर मैंने किया क्या है."

आगे सलमान ने बताया कि बाद में उनके पिता को पता चला था कि उनकी स्कूल की फीस टाइम पर जमा नहीं हो सकी है और इस वजह से टीचर ने उन्हें क्लास से बाहर कर दिया दिया था. सलमान आगे कहते है कि, "अगले दिन मेरे पिता ने मैरी फीस जमा कराई और टीचर ने फिर उनसे माफी मांगी." भरत फिल्म की बात के जाए तो 5 जून को रिलीज के लिए तैयार भारत में  सलमान, कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, तब्बू और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे भी नजर आएंगे. 

 

Aila Re Song : रिलीज़ हुआ 'मलाल' का पहला गाना

बाथटब में लेटी नजर आईं सुष्मिता सेन, 16 साल छोटे BF ने किया ऐसा कमेंट

देशभक्ति के जज्बे से परिपूर्ण है 'काफिर' का ट्रेलर, इमोशनल कर देगा वीडियो

'जिंदा शहीद' की कहानी परदे पर उतरने को तैयार, देश ऐसे ठोंकेगा सलाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -