'जिंदा शहीद' की कहानी परदे पर उतरने को तैयार, देश ऐसे ठोंकेगा सलाम
'जिंदा शहीद' की कहानी परदे पर उतरने को तैयार, देश ऐसे ठोंकेगा सलाम
Share:

बॉलीवुड में फ़िलहाल तो बायोपिक्स फिल्मों का दौर लगातार जाती है, अब इसी सिलसिले में आतंकवाद से लोहा लेने और सैनिकों के परिवारों की मदद करने वाले एक शख्स की कहानी पर्दे पर आने के लिए तैयार हुईं है. अखिल भारतीय आतंकवाद विरोधी मोर्चा के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा की जिंदगी पर आधारित एक फिल्म की तैयारियां इन दिनों जोर-शोर से जारी है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मनिंदरजीत सिंह बिट्टा 1990 के दशक में एक जानलेवा हमले से बचने के बाद खूब चर्चा में रहे थे और वह राजनीति में भी शामिल हुए थे, हालांकि बाद में उन्होंने राजनीति को छोड़ आतंकियों को सजा दिलाने और सैनिकों के परिवार की सहायता करने का मन बना लिया था. 

हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म की यह जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है और अब उनका यह ट्वीट खूब वायरल भी हो रहा है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म का शीर्षक है 'जिंदा शहीद', जिस पर फिल्म के निर्माता शैलेंद्र सिंह और प्रिया गुप्ता जल्द ही काम की शुरुआत करने जा रहे हैं. साल 2020 में इस फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. यानी कि साल 2021 तक इसका जलवा देखने को मिलेगा. वहीं दूसरी ओर इसके निर्माता शैलेंद्र सिंह ने एक बयान में कहा है कि, "एम.एस. बिट्टा एक जीवित किंवदंती हैं. उनकी कहानी को बताया जाना चाहिए जिससे देश के 60 करोड़ युवाओं को प्रेरणा मिल सकें. 

भाजपा नेताओं को ऋषि कपूर ने दें डाली ऐसी नसीहत, कहा- फिर से जीते हैं तो....'

ससुर के निधन के बाद हॉस्पिटल के बाहर दिखी काजोल, फैंस को हुई चिंता

दादा के निधन के बाद सैलून पहुंची अजय देवगन की बेटी..

अब कभी सलमान संग काम नहीं करेंगी यह एक्ट्रेस, एक्टर बोले- मैं तो अब 17 साल की लड़की के साथ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -