Aila Re Song : रिलीज़ हुआ 'मलाल' का पहला गाना

बॉलीवुड के संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी फिल्म मलाल से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. इन दोनों का डेब्यू भंसाली ही कर रहे हैं और उनकी आने वाली फिल्म है 'मलाल' इसका पोस्टर भी पहले सामने आ चुका है और इसके बाद इसका पहला गाना आउट हुआ है जिसे आप यहां देख सकते हैं. इस फिल्म में दोनों ही नए चेहरे हैं और कहा भी गया था कि इन दोनों की जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तरह लग रही है. 

फ़िलहाल यहां बात करते हैं इनकी फिल्म के पहले गाने की. बता दें,  मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना 'आइला रे' रिलीज कर दिया है. ये गाना एक आइटम नंबर है जिस बेहद पसंद किया जा रहा है. गाने में मिजान जाफरी आइटम गर्ल के साथ जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं. उसी में आप देख सकते हैं इसमें वो रणवीर सिंह की तरह ही दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस गाने में शर्मिन सहगल डांस करती हुई नहीं नजर आ रही हैं, लेकिन मीज़ान को देख सकते हैं.

लेकिन बात करें गाने के अंत की तो इस गाने के अंत में शर्मिन सहगल की एक झलक देखने को जरुर मिल रही है. जिसमें शर्मिन मराठी मुलगी बनी हुई नजर आ रही हैं. इन्हें देखकर ये कह सकते हैं कि दोनों की जोड़ी धमाल मचाने वाली है. फ़िलहाल इस फिल्म के लिए करना होगा इंतज़ार क्योंकि फिल्म 5 जुलाई को रिलीज़ होने वाली हैं.

Malaal : पोस्टर के बाद ट्रेलर भी रिलीज, भंसाली की भतीजी-जावेद के बेटे करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

भंसाली की फिल्म 'मलाल' से ये एक्टर्स करने वाले हैं डेब्यू

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -