बाथटब में लेटी नजर आईं सुष्मिता सेन, 16 साल छोटे BF ने किया ऐसा कमेंट
बाथटब में लेटी नजर आईं सुष्मिता सेन, 16 साल छोटे BF ने किया ऐसा कमेंट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों सोशल मीडिया पर जोर-शोर से छाई हुई हैं. एक्ट्रेस सुष्मिता द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए फोटोशूट की कुछ तस्वीरें भी शेयर की गई हैं जिसमें वो बॉथटब में नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह है कि वह हमेशा की तरह वो स्टनिंग लग रही हैं, लेकिन उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल का उनकी तस्वीरों पर किया कमेंट जोर-शोर से वायरल हो रहा है. रोहमन ने सुष्मिता की इन फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा है कि मेरी  प्रेरणा शक्ति तुम कितनी खूबसूरत नजर आती हो. 

जानकारी के मुताबिक़, कुछ दिन पहले ही सुष्मिता सेन को मिस यूनिवर्स का खिताब जीते हुए 25 वर्षों से अधिक का समय हुआ है. उन्होंने 25 साल पहले दुनियाभर में भारत का नाम रोशन किया था. सुष्मिता के बॉयफ्रेंड रोहमन और बेटी रेने एवं अलिशा ने उनके इस उपलब्धि का जश्न बनाते हुए दोबारा उन्हें ताज पहनाया है. ख़ास बात यह है कि रोहमन, सुष्मिता से उम्र में 16 साल छोटे हैं लेकिन दोनों की केमिस्ट्री उनकी सोशल मीडिया पोस्ट और पब्लिक अपीयरेंस में साफ नजर आती हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि पिछले नवंबर में सुष्मिता ने अपना 43वां बर्थ डे सेलिब्रेट किया है ओर आपको साथ ही हम इस बात से भी अवगत करा दें कि सुष्मिता सेन ने 25 साल की उम्र में अपनी पहली बेटी रिनी को गोद लिया था ओर उसके बाद उन्होंने अपनी दूसरी बेटी को गोद लिया था. इतना ही नहीं सुष्मिता अपनी फैमिली और बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज भी अक्सर शेयर करती हुईं रहती हैं.

57 साल के बुजुर्ग पर केस दर्ज, उर्मिला मातोंडकर पर किया भद्दा कमेंट

83 : एक साथ नजर आई पूरी भारतीय टीम, कुछ ऐसे दिखें रणवीर सिंह

भाजपा नेताओं को ऋषि कपूर ने दें डाली ऐसी नसीहत, कहा- फिर से जीते हैं तो....'

ससुर के निधन के बाद हॉस्पिटल के बाहर दिखी काजोल, फैंस को हुई चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -