पैंट पहनना ही भूल गईं पूनम पांडे, जिसने भी देखा हैरान रह गया
Share:

मायानगरी मुंबई में अक्सर बॉलीवुड के सितारे कही ना कही स्पॉट होते ही रहते है. मीडिया भी बॉलीवुड के सितारों को अपने कैमरे में कैद कर ही लेती है. चाहे कोई स्टूडियो हो, सलून हो या फिर रेस्टोरेंट बॉलीवुड सेलेब्स कही ना कही नजर तो आ ही जाते है. हाल ही में मीडिया ने अपने कैमरे में मशहूर हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडेय को कैद कर लिया. पूनम पांडेय अपनी बोल्ड फोटोज के कारण मशहूर है. पूनम हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट हुई.

पूनम ने इस दौरान कुछ ऐसी ड्रेस पहनी थी जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. पूनम ने सिर्फ डेनिम का शर्ट ही पहना हुआ था और उसके नीचे उन्होंने कुछ नहीं पहन रखा था. पूनम ने इस शर्ट के साथ हाई हील सैंडल पहनी थी और लाल रंग का चश्मा लगाया हुआ था. पूनम को ऐसे लुक में देखकर हर कोई हैरान हो गया था. आते-जाते सभी लोगों की नजरे सिर्फ पूनम पर ही टिकी हुई थी. वैसे ये पहली बार नहीं है जब पूनम ने अपने हॉट लुक से फैंस को चौका दिया हो.. बल्कि वो पहले भी कई बार ऐसा कर चुकी है.

पूनम इंस्टाग्राम पर हर रोज ही अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती ही रहती है. वैसे पूनम के साथ-साथ बांद्रा में ही मंगलवार को राजकुमार राव, उर्वशी रौतेला, राधिका आप्टे और रिचा चड्ढा को भी स्पॉट किया गया था. वही अगर पूनम के फ़िल्मी फ्रंट की बात की जाए तो वो जल्द ही शक्ति कपूर के साथ फिल्म 'द जर्नी ऑफ कर्मा' में नजर आने वाली है.

आलिया को जल्द ही अपनी पत्नी बनाकर उनसे बच्चे चाहते हैं रणबीर कपूर

बेटी के बॉलीवुड डेब्यू पर श्वेता तिवारी ने लगाई रोक, कही ऐसी बात

ऐश्वर्या ने 'हीरोइन' बनने के लिए छुपाई थी प्रेग्नेंसी की खबर, हुआ था करोड़ों का नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -