चुपके से सलमान खान ने किया इतना नेक काम कि सुनकर उछल पड़ेंगे आप

आप तो जानते ही हैं इस समय दुनिया में सभी जगह कोरोना का खतरा बना हुआ है और हर कोई इसके खतरे से परेशान है. ऐसे में लोग अपने घरों में हैं और कई ऐसे लोग हैं जिनके पास खाने के लिए कुछ नहीं है और खरीदने के लिए पैसे भी नहीं है लेकिन उनके मदद के लिए कई स्टार्स सामने आ रहे हैं और इसी लिस्ट में शामिल हैं सलमान खान. जी दरअसल अब तक सलमान खान ने जमकर डोनेट किया है और अब उन्हें लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है. जी दरअसल बीते दिनों ही सलमान खान ने लॉकडाउन के बीच फिल्म इंडस्ट्री के 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का ऐलान किया था.

 

वहीं सलमान ने पहली किश्त में करीब 6 करोड़ रुपये दिए है और अब आने वाली खबरों की मानें तो उन्होंने भूखे मजदूरों और गरीबों के लिए ट्रकों में भर कर खाना भेजा है. जी हाँ, वैसे उन्होंने दिहाड़ी मजदूरों को पहली मदद के रूप में करीब 20 हजार वर्कर्स के खातों में पैसे ट्रांसफर करवाए हैं. वहीं अब वर्कर्स के खातों में पैसा ट्रांसफर करवाने के बाद उन्होंने भूखे मजदूरों और गरीबों के लिए ट्रकों में भर कर खाना भेजा है. इस समय सलमान की ये खबर आने के बाद से लोग बड़े खुश नजर आ रहे हैं और हर कोई उनकी तारीफों के पूल बाँध रहा है.

वैसे खाना पहुँचाने वाले काम की जानकारी मुंबई में बांद्रा ईस्ट के विधायक जीशान सिद्दीकी के एक ट्विटर से हुई है, जिसमें उन्होंने सलमान की तारीफ करते हुए ट्वीट किया है. जी दरअसल उन्होंने लिखा, 'जब आप लोगों की मदद करते हैं तो हमेशा उन लोगों से एक कदम आगे रहते हैं. आपने यह बात फिर साबित कर दिया. डेली वेज वर्कर के प्रति आपके इस योगदान के लिए धन्यवाद... कोई भूखा ना सोए यह सुनिश्चित करने के लिए और कोरोना वायरस के खिलाफ हमारी लड़ाई में शामिल होने के लिए धन्यवाद.'

कोरोना पीड़ितों के लिए जैकलीन ने की नयी शुरुआत, लाइव चैट पर किया यह काम

कोरोना के संकट के बीच बिग बी को सता रहा है अंधे होने का डर

मसकली 2.0 विवाद में कूदे मोहित चौहान, कहा- 'परमिशन लेनी चाहिए थी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -