कोरोना के संकट के बीच बिग बी को सता रहा है अंधे होने का डर
कोरोना के संकट के बीच बिग बी को सता रहा है अंधे होने का डर
Share:

इन दिनों कोरोना वायरस के डर से सभी अपने अपने घरों में कैद हैं फिर वह आम लोग हो या बॉलीवुड स्टार्स. ऐसे में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपनी आंखों की दृष्टि को लेकर चिंता व्यक्त की है. जी हाँ उन्हें यह डर है कि वह अंधे हो सकते हैं. हाल ही में अमिताभ ने इस बात को अपने फैंस से साझा किया है. उन्होंने इस बारे में अपनी चिंता व्यक्त करते हुए ब्लॉग पर कहा, "ये आंखें धुंधली तस्वारें देख रही है. आंखों से दो चीजें नजर आ रही हैं और कुछ दिनों से मुझे महसूस हो रहा है कि अंधापन आने वाला है." वैसे उन्होंने बाद में यह खुलासा किया कि उनके डॉक्टर ने उन्हें सांत्वना दी है कि वे अंधे नहीं होंगे.

जी हाँ, उन्होंने कहा, "डॉक्टर से बात की है, उनकी परामर्श का पालन कर रहा हूं, उनका बताया आईड्रॉप हर घंटे आंखों में डाल रहा हूं. उन्होंने मुझे सांत्वना दी है कि मैं अंधा नहीं होउंगा, यानी अभी कंप्यूटर के पास बिताने के लिए मेरे पास और अधिक वक्त हैं. आंखे थक गई हैं, बस और कुछ नहीं." आप तो जानते ही हैं कि देश में फैले कोरोना वायरस को लेकर अमिताभ बच्चन नेक काम कर रहे हैं. उन्होंने मुंबई में रोजाना जरूरतमंदों को 2 हजार का पैकेट खाना रोजाना बंटवाने का काम शुरू किया है जो बेहतरीन है.

बात करें उनके काम के विषय में तो बिग बी बहुत जल्द रणबीर कपूर और आलिय भट्ट की आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाले हैं. वैसे 'ब्रह्मास्त्र : पार्ट वन' 4 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम पांच भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है और इस फिल्म में नागार्जुन और मौनी रॉय भी दिखाई देने वाले हैं.

खुशखबरी: कोरोना से आजाद हुआ यह एक्टर और उनका परिवार

कोरोना वायरस को देख कवि बना यह बॉलीवुड एक्टर, लिख डाली कविता

झाड़ू-बर्तन करने के बाद कुछ ख़ास पकाती नजर आईं कैटरीना कैफ, वीडियो Viral

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -