कोरोना पीड़ितों के लिए जैकलीन ने की नयी शुरुआत, लाइव चैट पर किया यह काम
कोरोना पीड़ितों के लिए जैकलीन ने की नयी शुरुआत, लाइव चैट पर किया यह काम
Share:

इस समय कोरोना वायरस का संकट पूरे भारत में देखने को मिल रहा है हर तरफ लोग अपने-अपने घरों में सेफ हैं. अब इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने कोरोना वायरस को लेकर चल रही अफवाहों को रोकने और इस वायरस से पीड़ित लोगों के लिए बेहद खास पहल शुरू की, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है.

जी दरअसल खबरों के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव चैट के जरिए सुरत की पहली कोरोना पीड़ित रीता से बात की. इस दौरान रीता ने कोरोना वायरस के दौरान संक्रमित होने के अपने अनुभव को जैकलीन के साथ साझा किया. वहीं रीता ने बताया कि ''वह लंदन से मुंबई आई थीं. एयरपोर्ट पर हुए थर्मल टेस्ट में कुछ नहीं आया. दो दिन बाद जब उन्हें कोरोना वायरस के लक्षण महसूस हुए तो सरकार की ओर से जारी हैल्पलाइन नंबर पर उन्होंने कॉल किया और अस्पताल में भर्ती हो गईं.'' इसी के साथ आगे रीता ने कहा, ''जब मुझ में कोरोना के लक्षण दिखे तो डॉक्टर ने मुझसे कहा कि मैं एयरपोर्ट या फिर फ्लाइट में संक्रमित हुई हूं क्योंकि वहां की सभी जगह संक्रमित थीं. जब मैं भारत वापस आई तो थर्मल टेस्ट में ना मेरा तापमान आया और ना ही कोई लक्षण. दो दिन बाद मेरे शरीर का तापमान बिगड़ा और मुझे 101 डिग्री का बुखार हो गया. जिसके बाद मैंने कोरोना पीड़ितों के लिए जारी हैल्पलाइन नंबर पर कॉल किया.''

वहीं फिर जैकलीन फर्नांडिस ने रीता से पूछा कि 'कोरोना के लक्षण पता चलने पर क्या करना चाहिए.' इस पर रीता ने बताया कि 'कोरोना वायरस के लक्षण पता चलने पर सबसे पहले खुद को आइसोलेट करना चाहिए. किसी से भी मिलना नहीं चाहिए. इसके बाद हैल्पलाइन नंबर पर कॉल करके अस्पताल जाना चाहिए. इसके बाद अस्पताल तय करेगा की वह लक्षण कैसे हैं.' इसी के साथ वीडियो चैट में जैकलीन फर्नांडिस ने रीता से कहा कि वह लोगों को कई संदेश देना चाहेंगी ? इस पर रीता ने कहा कि 'लोग खुद को घर में फंसा हुआ ना समझे, आप अंदर ही सुरक्षित हैं.' जी दरअसल रीता बच्चनवाला ने कोरोना वायरस से जंग जीत ली है और अब वह पूरी तरह से ठीक हैं.

कोरोना के संकट के बीच बिग बी को सता रहा है अंधे होने का डर

मसकली 2.0 विवाद में कूदे मोहित चौहान, कहा- 'परमिशन लेनी चाहिए थी'

स्विट्जरलैंड में बॉयफ्रेंड संग एन्जॉय कर रहीं हैं मोनाली ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -