सलमान खान ने की आमिर खान की बेटी आयरा की तारीफ, बोले- 'कमाल है यार बच्चे...'
सलमान खान ने की आमिर खान की बेटी आयरा की तारीफ, बोले- 'कमाल है यार बच्चे...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान (SALMAN KHAN) को बहुत कम ही सोशल मीडिया पर एक्टिव देखा जाता है. सलमान अक्सर अपने वर्कआउट और फिल्मों के साथ परिवार में खुश रहते हैं. वही हाल ही में आमिर खान की बेटी आयरा खान ने मेंटल हेल्थ पर खुलकर चर्चा की. इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर आयरा ने अपनी बात रखी. 

इस लाइव में सलमान खान भी जुड़े, जिन्हें आयरा की बातें बहुत हद तक पसंद आईं. सलमान ने बिना देरी किए कॉमेंट कर लिखा- कमाल है यार बच्चे बड़े हो गए, बड़े स्ट्रॉन्ग हो गए हैं तथा बड़े समझदार भी. लव इट. गॉड ब्लेस यू बेटा. अपने एक इंटरव्यू में आमिर खान ने सलमान के लिए कहा था कि वो उनकी जिंदगी में दोस्ती का हाथ लेकर तब आए जब वह निजी जिंदगी में बहुत लो फेज से गुजर रहे थे. 

पहली पत्नी संग तलाक के दर्द से आमिर जूझ रहे थे. सलमान से आमिर मिले, दोनों ड्रिंक की तथा कनेक्टेड महसूस किया. उसके बाद से दोनों के बीच गहरी दोस्ती है. आपको बता दें कि अक्सर ही सलमान खान, आमिर से मिलते हैं. दोनों एक साथ बैठते हैं और निजी जिंदगी को लेकर चीजें डिसकस करते हैं. हाल ही में दोनों को सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'दोनों' फिल्म के प्रीमियर दौरान देखा गया था। जिसमे सलमान खान और आमिर खान को एक-दूसरे को गले लगते देखा गया। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। 

सलमान खान को देखते ही आमिर खान ने लगा लिया गले, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

शाहरुख खान को लेकर रवि किशन ने खोला ये सीक्रेट, बताया वह कैसी मौत मरना चाहते हैं?

अमिताभ बच्चन की बढ़ी मुश्किलें, CAIT ने दर्ज कराई शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -