सलमान खान को देखते ही आमिर खान ने लगा लिया गले, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
सलमान खान को देखते ही आमिर खान ने लगा लिया गले, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल के बेटे राजवीर देओल और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'दोनों' की टीम ने फिल्म का प्रीमियर ऑर्गेनाइज किया था। बृहस्पतिवार शाम को फिल्म 'दोनों' की स्क्रीनिंग में सनी देओल, करण देओल, सलमान खान, आमिर खान, जुनैद खान, बॉबी देओल उनकी पत्नी तान्या देओल तथा बेटे आर्यमान देओल सहित कई मशहूर स्टार्स शामिल हुए। फिल्म 'दोनों' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें सबसे अधिक लाइमलाइट सलमान खान और आमिर खान ने लूटी है। फिल्म 'दोनों' की स्क्रीनिंग में सलमान खान और आमिर खान को एक-दूसरे को गले लगते देखा गया। 

फिल्म 'दोनों' की स्पेशल स्क्रीनिंग में राजवीर ने वाइट टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट और ब्लू जींस पहनी थी तथा पलोमा ने ब्लैक ट्रेडिशनल ऑउटफिट पहना हुआ था। सनी देओल को स्क्रीनिंग के चलते अपने दोनों बेटे करण और राजवीर को जादू की झप्पी दे कर उनका उत्साह बढ़ाया तथा वहीं दूसरी तरफ फिर उनके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स ने फोटोज खिंचवाईं। इवेंट के लिए सनी ने ब्लैक शर्ट, ब्लू ब्लेजर और डेनिम पहना था। करण ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू जैकेट और पैंट में दिखाई दिए। 

वही सलमान खान इस इवेंट में ऑल-ब्लैक आउटफिट में पहुंचे। आमिर खान ब्लैक एंड व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में दिखाई दिए। जुनैद खान ने ग्रे शर्ट और काली पैंट पहने हुए थे। सलमान खान ने जैसे ही आमिर खान को देख तुरंत उन्हें गले लगा लिया। सलमान ने जुनैद को भी गले लगाया। तत्पश्चात, तीनों ने साथ में फोटोज खिंचवाईं और आमिर ने फिर से सलमान को गले लगाया। सलमान खान और आमिर खान की इस वीडियो को देखकर प्रशंसकों को फिल्म 'अंदाज अपना अपना' की याद आ गई। वही दोनों का ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर छाया हुआ है। 

शाहरुख खान को लेकर रवि किशन ने खोला ये सीक्रेट, बताया वह कैसी मौत मरना चाहते हैं?

अमिताभ बच्चन की बढ़ी मुश्किलें, CAIT ने दर्ज कराई शिकायत

पापा शाहरुख़ पर बेटी सुहाना ने लुटाया प्यार, इंटरनेट पर छाई तस्वीर'सुशांत के बिना जिंदगी मुश्किल है', रिया चक्रवर्ती का झलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -