थियेटर में बैठी इस हसीना पर आया सलमान खान का दिल, वायरल हुई तस्वीर
थियेटर में बैठी इस हसीना पर आया सलमान खान का दिल, वायरल हुई तस्वीर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है। विशेष बात है कि जैसे ही अभिनेता का नाम किसी लड़की के साथ जुड़ता है तो शादी की अटकलें तेज हो जाती हैं। इस बीच सलमान खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रही है। इस फोटो में सलमान खान एक हसीना को देख मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

दरअसल, सोशल मीडिया पर सलमान खान की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है। ये तस्वीर किसी थियेटर की लग रही है। फोटो में एक खूबसूरत सी लड़की कुर्सी पर बैठी हुई है। सलमान उसके साइड में खड़े हैं तथा दोनों एक दूसरे को प्यार भरी नजर से देख रहे हैं तथा मुस्कुरा रहे हैं। वही अब सबके मन में एक ही प्रश्न उठ रहा है कि आखिर ये लड़की कौन है तथा ये तस्वीर कहां की है इसके बारे में तो जानकारी नहीं है। किन्तु इतना अवश्य है कि इस फोटो के सामने आते ही प्रशंसक निरंतर कमेंट्स कर रहे हैं।

वही इस फोटो को देखते ही यूजर्स निरंतर कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- 'लगता है भाईजान का दिल इस पर आ गया है।' वहीं दूसरे शख्स ने लिखा- 'आई लव यू सलमान।' तीसरे ने लिखा- 'सोच रहे हैं आज यदि मेरी शादी हुई होती तो इतनी मेरी बेटी होती।' बता दे कि सलमान खान अंतिम बार बड़े पर्दे पर 'अंतिम' फिल्म में अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ दिखाई दिए थे।

शादी के बाद आलिया और रणबीर के पास नहीं समय, जानिए क्यों?

केवल KGF ही नहीं बल्कि इन फिल्मों में भी संजय दत्त निभा चुके है विलन का किरदार

शादी के पहले ही रिलीज हुआ रणबीर और आलिया की मूवी का टीज़र, रोमांस करता नज़र आया कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -