शादी के बाद आलिया और रणबीर के पास नहीं समय, जानिए क्यों?
शादी के बाद आलिया और रणबीर के पास नहीं समय, जानिए क्यों?
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के विवाह को लेकर हर तरफ धूम बढ़ती ही जा रही है. बॉलीवुड के मोस्ट स्टनिंग कपल में शुमार आलिया और रणबीर के वेडिंग फंक्शन्स आज से शुरू होने जा रहे है. शादी के साथ आलिया अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर भी बहुत ध्यान देती हुई दिखाई दे रही है. रणबीर कपूर संग शादी के बाद आलिया भट्ट करीब एक सप्ताह का ब्रेक लेकर अपनी मूवी की शूटिंग शुरू करने वाली है. 

शादी के बाद शूटिंग पर लौटेंगी आलिया: ख़बरों की माने तो आलिया भट्ट विवाह के उपरांत22 अप्रैल से दिल्ली में अपनी मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी  करने वाली है. इस मूवी में आलिया के साथ रणवीर सिंह और धर्मेंद्र भी लीड रोल में नज़र आने वाले है. फिल्म को करण जौहर ही प्रोड्यूस और डायरेक्ट कर रहे हैं. विवाह के उपरांत आलिया 22 अप्रैल से 31 अप्रैल तक आउटडोर शूट कंप्लीट करने वाली है. जिसके साथ साथ आलिया भट्ट स्विटरजरलैंड में रणवीर सिंह संग भी शूटिंग करने वाली है.   खबरों का कहना है कि दिल्ली में होने वाली शूटिंग मूवी का अहम भाग भी होने वाली है, जिसमें शबाना आजमी, धर्मेंद्र, जया बच्चन और रणवीर सिंह लीड रोल में दिखाई देने वाले है.

लव रंजन की मूवी के आउटडोर के लिए रणबीर होंगे स्पेन रवाना: आलिया  के साथ साथ रणबीर कपूर भी विवाह के एक सप्ताह बाद से अपनी मूवीज की शूटिंग में बिजी होने वाले है. रणबीर निरंतर अपने तीन प्रोजेक्ट्स के कमिटमेंट को पूरा करने में लग जाएंगे. लव रंजन की अपकमिंग मूवी का शेड्यूल इस महीने के आखिरी दिनों में मुंबई में ही फिर से शुरू किया जाने वाला है. जहां लगभग 10 से 12 दिनों की शूटिंग चलेगी. जिसके उपरांत रणबीर आगे के शेड्यूल को पूरा करने के लिए आउटडोर शूटिंग के लिए स्पेन रवाना होने वाला है.  स्पेन से अपनी शूटिंग  शेड्यूल को पूरा करने के उपरांत रणबीर अपनी बाकी की 2 मूवी शमशेरा और रश्मिका मंदाना संग अपनी फिल्म की शूटिंग करते हुए नज़र आने वाले है.

आवज़ के जादूगर 'शंकर महादेवन' का नया ब्रेथलेस प्रोजेक्ट लॉन्च, आपको ऊर्जा से भर देगी यह 'हनुमान चालीसा'

धोखाधड़ी केस में मिली शिल्पा की माँ को राहत

ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आई दूल्हा-दुल्हन बने रणबीर-आलिया की तस्वीर, देखकर झूम उठे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -