शादी के पहले ही रिलीज हुआ रणबीर और आलिया की मूवी का टीज़र, रोमांस करता नज़र आया कपल
शादी के पहले ही रिलीज हुआ रणबीर और आलिया की मूवी का टीज़र, रोमांस करता नज़र आया कपल
Share:

बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल के लिए अब समय अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का आ चुका है. बहुत वक़्त से रिलेशनशिप में रहनेके उपरांत कपल ने शादी करने का निर्णय कर लिया था. हालांकि दोनों की तरफ से अभी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट अब तक नहीं किया गया है. लेकिन निरंतर उनके करीबियों और शुभचिंतकों की बधाइयां आनी शुरू हो गई हैं. खबरों का कहना है कि कपल 14-15 अप्रैल को विवाह के बंधन में बंधने जा रहे है. दोनों मूवी ब्रह्मास्त्र में साथ काम भी कर रहे हैं. अब मूवी के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने मूवी के नए गाने के कुछ सीन्स साझा कर कपल को जीवन के इस नए सफर की बधाई दी है. 

अयान का रणबीर-आलिया को तोहफा: सभी जानते हैं कि अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर की मित्रता बहुत ही पुरानी है. दोनों ने पहले भी कई सारी मूवीज में एक साथ काम करते हुए नज़र आ चुके है. अब जब आलिया संग उनके खास मित्र रणबीर का विवाह  होने जा रही है तो अयान को भी इस बात की काफी खुशी है. अयान ने मूवी के न्यू सॉन्ग 'केसरिया तेरा इश्क है पिया' का नया वीडियो साझा कर दिया है. 45 सेकेंड के इस वीडियो में आलिया और रणबीर रोमांस करते हुए दिखाई दे रहे है. फूलों की महकती खुशबू के बीच दोनों एक-दूसरे में गुम दिखाई दे रहे है. वीडियो इतना शानदार है कि दोस्त की तरफ से कपल को इतना अच्छा गिफ्ट मिल ही नहीं सकता था. वैसे जो लोग इस मूवी की प्रतीक्षा कर रहे हैं उनके लिए भी ये छोटा सा वीडियो किसी सरप्राइज से कम नहीं.

अयान ने वीडियो के साथ लिखा- ''रणबीर और आलिया के लिए, साथ ही उस पवित्र रिश्ते के लिए इसकी शुरुआत दोनों जल्द ही करने वाले है. रणबीर और आलिया, इस दुनिया में मेरे करीबी और प्यारे लोगों में से एक, मेरे जीवन में इन दोनों ने बहुत अच्छे अनुभव दिए हैं, उन्होंने हमारी इस मूवी के लिए खुद को पूरी तरह से न्योछावर कर चुके है. हम उनकी बॉन्ड की एक छोटी सी झलक आप लोगों के साथ साझा करना चाहते हैं, ये हमारे गाने केसरिया की एक झलक है, ये जश्न के लिए है, ये रणबीर-आलिया के लिए है, ये हम सबके लिए है.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

आवज़ के जादूगर 'शंकर महादेवन' का नया ब्रेथलेस प्रोजेक्ट लॉन्च, आपको ऊर्जा से भर देगी यह 'हनुमान चालीसा'

एक-दूजे का हाथ थाम फरहान-शिबानी ने करवाई हैंड-कास्टिंग, फोटोज हुई वायरल

धोखाधड़ी केस में मिली शिल्पा की माँ को राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -