केवल KGF ही नहीं बल्कि इन फिल्मों में भी संजय दत्त निभा चुके है विलन का किरदार

इन दिनों KGF 2 का क्रेज लोगों के सिर चढ़ कर बोलने लगा है. KGF 2, 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ की जाने वाली है, लेकिन उससे पहले ही मूवी की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. यश स्टारर फिल्म में संजय दत्त विलेन की भूमिका अदा करने वाले है, जो अपने रोल को लेकर पहले से ही हेडलाइंस में बने हुए हैं. ऐसा पहली बार नहीं है जब संजू बाबा पर्दे पर निगेटिव रोल को लकेकर सुर्खोयों में बने हुए है. इससे पहले भी वो खलनायक की भूमिका में महफिल लूट चुके हैं. 

KhalNayak- खलनायक फिल्म के माध्यम से संजय दत्त ने पर्दे पर निगेटिव कैरेक्टर निभाने का चैलेंज ले लिया था. अच्छी बात ये है कि वो अपने इस प्रयास कामयाब भी हो चुके है. खलनायक मूवी ने अभिनेत्री को एक नई पहचान दी, इसके उपरांत वो 'खलनायक' नाम से पॉपुलर हुए थे. 

Vaastav: The Reality- वास्तव बॉलीवुड की चंद सुपर-डुपर हिट मूवी में से एक है. मूवी में संजय दत्त ने 'पच्चास तोला मां... पच्चास तोला' डायलॉग को इतने धासू अंदाज में बोला कि हर कोई उनका दीवाना बन गया था. वास्तव मूवी से ही संजय दत्त के करियर को एक नई उड़ान भी हासिल हो गई थी. 

Musafir- जब बात संजय दत्त के निगेटिव किरदारों के बारें में की जा रही हों, तो भला मुसाफिर मूवी को कैसा भूला जा सकता है. वैसे ये मूवी पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे . पर हां मुसाफिर में संजय दत्त की एक्टिंग और उनके लुक की खूब बातें भी हुई. 

Plan- मूवी में संजय दत्त ने 'मूसाभाई' नामक विलेन का रोल प्ले किया था. संजय दत्त के साथ साथ मूवी में  संजय सूरी, संजय मिश्रा, महेश मांजरेकर, रिया सेन और  समीरा रेड्डी भी अहम भूमिका अदा करते हुए दिखाई दिए. 

Agneepath- ऋतिक रोशन स्टारर मूवी 'अग्निपथ' में संजय दत्त विलेन के रोल में हर किसी की धड़कनों को बढ़ाते हुए नज़र आए. इस मूवी में लोग जितना संजय दत्त को देख कर डरे, उतना ही अधिक उनके अभिनय को एंजॉय भी किया. 

शादी के पहले ही रिलीज हुआ रणबीर और आलिया की मूवी का टीज़र, रोमांस करता नज़र आया कपल

शादी के बाद आलिया और रणबीर के पास नहीं समय, जानिए क्यों?

आवज़ के जादूगर 'शंकर महादेवन' का नया ब्रेथलेस प्रोजेक्ट लॉन्च, आपको ऊर्जा से भर देगी यह 'हनुमान चालीसा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -