भाईजान ने बनाई पेंटिंग और साजिद नाडियाडवाला को की डेडिकेट
भाईजान ने बनाई पेंटिंग और साजिद नाडियाडवाला को की डेडिकेट
Share:

बॉलिवु़ड एक्टर सलमान खान सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहते हैं और फैन्स से जुड़े रहते हैं. बता दें सलमान खान अक्सर चित्रकारी करते हैं उन्होंने हाल ही में बनाए अपने एक स्केच को साल 2000 में आई अपनी फिल्म 'हर दिल जो प्यार करेगा' को समर्पित किया है. उनकी पेंटिंग का एक वीडियो सामने आया है जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. देखा जा सकता है सलमान खान एक्टिंग के साथ पेंटिंग का भी शौक रखते हैं. 

सलमान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर किया जिसमें वह स्केचिंग करते नजर आ रहे हैं. इस विडियो के कैप्शन में सलमान ने लिखा, 'स्केचिंग करने के दौरान, 'हर दिल...' का एक गाना बज रहा था और इस संवाद को मेरे दोस्त साजिद नाडियाडवाला के पोते ने उस वक्त लिखा था. मुझे लगा था कि यह सम्पूर्ण है लेकिन....' 

आप देख सकते हैं उन्होंने एक सफेद कागज पर चारकोल से एक चेहरा बनाया और एक दूसरे पेपर पर इस फिल्म का एक संवाद लिखा. यह डायलॉग है, 'इतना करो कि कभी कम न पड़े, पर साला कम पड़ ही जाता.' कागज के इस पन्ने पर आखिर में उन्होंने लिखा है, 'प्यार करना मत छोड़ना.' बता दें, सलमान को अपनी पेंटिंग्स इतनी प्यारी हैं कि वे बमुश्किल ही इन्हें नीलाम करते या बेचते हैं. और अगर कभी कोई पेंटिंग बेचते हैं तो वह पैसा चैरिटी में जाता है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

I am @beingstrongindia and he is @realstrong.in @aaba81

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वह अपनी एक पेंटिंग 1 करोड़ रुपए में एक बिज़नसमैन को बेच चुके हैं, जिस पैसे का इस्तेमाल उन्होंने अपने 'बीइंग ह्यूमन' फाउंडेशन के लिए किया था. 

दबंग 3 के लिए सलमान ने घटाया 7 kilo वजन, हो गए ऐसे

अनुपम खेर ईशा गुप्ता की One Day का नया पोस्टर आया सामने

जजMental Hai Kya Trailer : सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -