अनुपम खेर ईशा गुप्ता की One Day का नया पोस्टर आया सामने
अनुपम खेर ईशा गुप्ता की One Day का नया पोस्टर आया सामने
Share:

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर और एक्ट्रेस ईशा गुप्ता की अपकमिंग फिल्म वन डे इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं. फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है. पोस्टर को खुद ईशा गुप्ता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्टर में अनुपम खेर और ईशा गुप्ता नजर आ रहे हैं. साथ ही ईशा गुप्ता के हाथ में गन भी नजर आ रही हैं. पोस्टर को देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में ईशा गुप्ता का किरदार काफी शानदरा नजर आने वाला है. हाल ही में इसका नया पोस्टर सामने आया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

बता दें, शेयर किए गए इस पोस्टर पर को फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसके साथ ही फैन्स फिल्म के रिलीज होने का भी बेसब्री से इंताजार कर रहे हैं. वहीं इससे पहले फिल्म की रिलीज डेट को लेकर चर्चा में बनी हुई थी. बता दें, दरअसल, ईशा गुप्ता की फिल्म वन डे की नई रिलीज डेट सामने आई है. जानकारी दे दें, ये फिल्म अशोक नंदा के निर्देशन में बनी है जो 5 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. इससे पहले ईशा गुप्ता की यह फिल्म वन डे 9 जून को ही रिलीज होने वाली थी. 

फिल्म की रिलीज डेट के साथ ही वन डे का नया पोस्टर भी जारी किया गया है. साथ ही बता दें कि फिल्म वन डे में अनुपम खेर, ईशा गुप्ता और कुमुद मिश्रा के अलावा जरीना वहाब, जाकिर हुसैन, राजेश शर्मा और मुरली शर्मा भी अहम रोल में नजर आएंगे. वहीं इससे पहले भी फिल्म का एक पोस्टर जारी किया जा चुका है. वहीं पहले जारी किए गए पोस्टर में ईशा गुप्ता हाथ में बंदूक थामे दंबग अवतार में नजर आ रही हैं, तो वहीं अनुपम खेर सीरियस लुक में नजर आ रहे हैं.

जजMental Hai Kya Trailer : सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

जान्हवी कपूर के साथ फिल्म में डेब्यू करने जा रहा है ये नेशनल हॉकी प्लेयर

अब खुद पर ही बने मिम्स शेयर कर रहे हैं बिग बी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -