जजMental Hai Kya Trailer : सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

जजMental Hai Kya Trailer : सस्पेंस और कॉमेडी से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है. इसका हर किसी को इंतज़ार था. जजमेंटल है क्या की कहानी साइकॉलॉजिल थ्रिलर पर आधारित है, ट्रेलर में देखने को मिल रहा है कि फिल्म की कहानी राजकुमार राव और कंगना रनौत के ईर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है. जजमेंटल है क्या के ट्रेलर में राजकुमार राव और कंगना रनौत का एक अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. चलिए देखते हैं क्या है इस ट्रेलर में खास और मज़ेदार. साथ ही बता दें, फिल्म जजमेंटल है क्या को कोवेलामुदी ने डायरेक्ट किया है.

जजमेंटल है क्या को एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेष आर सिंह ने प्रोड्यूस किया है. ट्रेलर से पता चल रहा है कि फिल्म में सस्पेंस और थ्रिलर भी भरपूर होने वाला है. एक खून और उसके दोषी की तलाश के दौरान पुलिस की सुई कंगना के किरदार बॉबी और राजकुमार के किरदार केशव पर जाकर अटक जाती है. इसके बाद शुरू होती है इन दोनों संदिग्धों में से असली खूनी को पहचानने की जद्दोजहद. 

देख सकते हैं आप बॉबी जहां थोड़ी से क्रेजी है तो वहीं केशव ऐसा शख्स है जो खुद की असलियत दुनिया से छिपाए हुए है. बॉबी का पहले केशव पर मेजर क्रश होता है लेकिन जब खून के केस में दोनों को संदिग्ध बनाया जाता है तो उसके सामने केशव की असलियत सामने आने लगती है. वहीं केशव बॉबी के इल्जामों को झूठा बताते हुए उसके पागलपन को पुलिस के सामने पेश करता है. यानि दोनों की जोड़ी कमाल करने वाली है. ट्रेलर में दोनों ही ऐक्टर अपने रोल में डूबे नजर आ रहे हैं. उनकी जबरदस्त ऐक्टिंग और बैकग्राउंट म्यूजिक सीन्स के इमोशन्स को परफेक्ट तरीके से डिलिवर करते दिखते हैं. अब बस इंतजार है तो इस फिल्म के रिलीज होने का. यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है.  

तनु वेड्स मनु का बनेगा तीसरा पार्ट, 'राजा अवस्थी' ने किया खुलासा

Judgemental Hai Kya : नए पोस्टर में दिखा कंगना-राजकुमार का नया अंदाज़

Judgemental Hai Kya Trailer : देखें कंगना-राजकुमार की फिल्म का मोशन पोस्टर, आज आएगा ट्रेलर