दबंग 3 के लिए सलमान ने घटाया 7 kilo वजन, हो गए ऐसे
दबंग 3 के लिए सलमान ने घटाया 7 kilo वजन, हो गए ऐसे
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'दबंग 3' के जरिए सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के रूप में वापसी करने वाले हैं. इसके लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं और इन दिनों शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इस मूवी में उनके किरदार का पास्ट भी दिखाया जाएगा, जिसमें सलमान का अलग लुक देखने को मिलेगा. बदले हुए लुक को दर्शाने के लिए वो खूब पसीना बहा रहे हैं जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. 

रिपोर्ट्स की मानें तो इस लुक को पाने के लिए भाईजान काफी मेहनत कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, सलमान के किरदार चुलबुल पांडे के किरदार की लाइफ के उस हिस्से को भी फिल्म में दिखाया जाएगा जब वह पुलिस में भर्ती नहीं हुआ था. हैरानी की बात ये है कि इसके लुक में फिट होने के लिए सलमान सात किलो वजन कम करने वाले हैं. यही वजह है कि वह इन दिनों जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं. अपने पुराने लुक को एकदम सटीक बनाना चाहते हैं. 

बता दें, सलमान ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की थी, जिसमें उनका शर्टलेस अवतार देखने को मिला. जिम में ली गई इस तस्वीर में सलमान की टोन्ड और फिट बॉडी देखी जा सकती है. 'दबंग 3' इस साल दिसंबर महीने में 20 तारीख को रिलीज होगी. इसमें सलमान के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी फिर से अपने किरदार जीते नजर आएंगे.वहीं फैंस भाईजान की इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. 

शर्टलेस नजर आए सलमान, कहा- मेहनत से बढ़कर कुछ नहीं

अपनी दोस्त के बेबी शावर में पहुंची कैटरीना कैफ, शेयर की फोटो

Collection : 25 दिन में इतनी हो गई Bharat की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -