रिलीज हुआ सलमान खान का नया गाना 'प्यार करोना'
रिलीज हुआ सलमान खान का नया गाना 'प्यार करोना'
Share:

इस समय कोरोना का खौफ हर जगह देखने के लिए मिल रहा है. ऐसे में इसके डर के कारण बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी अपने-अपने घरों में कैद हैं. वहीं सभी अपने-अपने तरीके से इस वायरस के खिलाफ मुहिम में अपना योगदान दे रहे हैं. अब हाल ही में इस मुहिम में सलमान खान भी शामिल हो गए. जी दरअसल उन्होंने कोरोना वायरस को लेकर लोगों में जागरुकता फैलाने के लिए एक खास गाना लिख डाला है. जी हाँ और इस गाने को खुद सलमान ने गाया भी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

आप  सभी को बता दें कि हाल ही में उन्होंने कोविड-19 पेंडेमिक पर बने गाने 'प्यार करोना' को रिलीज कर दिया है. वैसे सलमान खान इन दिनों लॉकडाउन में हैं और उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस के खिलाफ जागरूक करने के लिए अपनी तरफ के एक कोशिश की है. वह कोई लोगों की मदद के लिए भी आगे आए हैं और उन्होंने 'प्यार करोना' नाम से एक गाना तैयार किया है.

आपको बता दें कि इस गाने का ऑडियो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा बायो में शेयर किया है.इस गाने को साजिद नाडियाडवाला ने कंपोज किया है और इसके बोल खुद सलमान खान ने हुसैन दलाल के साथ मिलकर लिखे हैं. वहीं टीजर में #IndiaFightsCorona #StayHomeStaySafe #BeHuman जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया गया है. ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान ने इस वीडियो को घर पर रहकर कैसे शूट किया. आपको पता ही होगा सलमान बीते काफी दिनों से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हर दिन कोई ना कोई वीडियो या फोटो शेयर कर रहे हैं.

पालघर में हुई तीन संतों की हत्या पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'आरोपियों को पकड़ा जाएगा'

पिता के साथ जमकर डांस करती नजर आईं कियारा आडवाणी

सिनेमा को लोगों की मानसिकता बदलने वाला मानते हैं आयुष्मान खुराना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -