पिता के साथ जमकर डांस करती नजर आईं कियारा आडवाणी
पिता के साथ जमकर डांस करती नजर आईं कियारा आडवाणी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा अडवाणी को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाना जाता है. वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और लोगों को खूब पसंद भी आती हैं. इस समय उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. जी दरअसल इस वीडियो में वे किसी शादी में डांस करती नजर आ रही हैं. वैसे इस डांस वीडियों में उनके साथ उनके पिता भी नजर आ रहे हैं, जिनके साथ मिलकर वह शादी में अपने डांस से धमाल मचाती दिख रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Videos (@allbollywoodvideos) on

आप देख सकते हैं कियारा के पिता भी अपनी बेटी की ही तरह कमाल का डांस करते दिख रहे हैं. वैसे पापा के साथ उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस देखकर सभी उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. वैसे कियारा और उनके पिता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि कियारा के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और एक के बाद एक इस वीडियो पर कमेंट्स की बरसात हो रही है. जी दरअसल, कियारा और उनके पापा का यह वीडियो कियारा की एक दोस्त की शादी के दौरान का है. वहीँ यह वीडियो अभी का नहीं है पुराना है लेकिन इस समय यह कियारा को काफी सुर्खियां दिला रहा है. जी दरअसल कियारा और उनके पापा की कमेस्ट्री की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

कियारा और उनके पापा ने डांस फ्लोर पर क्यूटीपाई सॉन्ग पर जमकर डांस किया. वैसे कियारा के इस वीडियो को उनके फैंस क्लब की तरफ से सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम में अपलोड किया गया है. वहीँ काम के बारे में बात करें तो कियारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ भूल भुलैया 2 में नजर आने वाली हैं.

लॉकडाउन के बाद बढ़ती घरेलू हिंसा देख सहमे बॉलीवुड स्टार्स, वीडियो शेयर कर कही यह बात

स्टार्स ने की कोरोना सर्वाइवर्स से ब्लड डोनेट करने की अपील

फिटनेस पर ख़ास ध्यान दे रहे हैं वरुण धवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -