10 साल की हो चुकी भाईजान की 'मुन्नी'

10 साल की हो चुकी भाईजान की 'मुन्नी'

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में मुन्नी का किरदार निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा इन दिनों बॉलीवुड की फेवरेट चाइल्ड एक्ट्रेस बनी हुई हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 10 साल की हो चुकी हर्षाली का जन्म 03 जून 2008 को हुआ था. सलमान खान की फिल्म में काम करने से पहले हर्षाली टीवी के कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं.

हर्षाली ने 'कुबूल है', 'लौट आओ त्र‍िशा' जैसे फेमस सीरियल्स में काम किया है. इसी के साथ-साथ हर्षाली करिश्मा कपूर और कीर्त‍ि सेनन के साथ कई बड़े टीवी एड ब्रेक्स में भी आ चुकी हैं.

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में अपने रोल के लिए हर्षाली ने काफी मेहनत की थी. बताया जाता है कि 5 हज़ार बच्चों में हर्षाली को 'मुन्नी' के रोल के लिए चुना गया था.

हर्षाली की माँ बताती हैं कि फिल्म के कास्टिंग डायरेक्टर ने एक दिन उन्हें फोन करके बताया कि उनकी बेटी का फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के लिए सलेक्शन हो चूका है, जिसमें लीड भूमिका सलमान खान निभा रहे हैं.

हर्षाली की माँ ने बताया कि उन्हें ज़रा भी यकीन नहीं हुआ कि फिल्म में लीड सलमान खान निभा रहे हैं. वहीं हर्षाली बताती हैं कि फिल्म के सेट पर वह सलमान के साथ बार्बी गेम्स और टेबल टेनिस खेला करती थी. इस फिल्म की सफलता के लिए हर्षाली ने कई अवॉर्ड्स भी जीते थे, जिनमें स्टार गिल्ट, स्टारडस्ट अवॉर्ड, जी स‍िने अवॉर्ड शामिल हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दरियादिल भाईजान की 'भारत' में अमिताभ की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड को मिली जगह

कांस में भाईजान के लुक को सोनम ने किया कॉपी, एक ही दूकान से लिया कपड़ा

सोनम की शादी में सलमान के गुस्से का शिकार हुए ऋषि, नीतू कपूर ने मांगी माफ़ी