सोनम की शादी में सलमान के गुस्से का शिकार हुए ऋषि, नीतू कपूर ने मांगी माफ़ी
सोनम की शादी में सलमान के गुस्से का शिकार हुए ऋषि, नीतू कपूर ने मांगी माफ़ी
Share:

दारु बड़ी ही बेकार चीज़ है. ज़रूरत से ज्यादा यदि चढ़ जाए तो यह इंसान को हैवान बनाकर कुछ भी करवाने लगती है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला सोनम कपूर के रिसेप्शन में, जहां रात 1 बजे कर एक इंसान वहाँ टल्ली होकर अजीबो-गरीब हरकतें कर रहा था.बॉलीवुड में दारु से जुड़ा हुआ कोई अजीबो-गरीब किस्सा हो और उसमें सलमान खान का नाम ना आए, ऐसा कैसे हो सकता है भला.

देर रात 1 बजे सलमान ने शादी में एंट्री ली और अर्जुन कपूर को इग्नोर करते हुए बोनी कपूर से मिले. इसी कड़ी में उन्होंने ऋषि कपूर को भी इग्नोर कर दिया और आगे बढ़ गए. उस समय ऋषि भी थोड़े शराब के नशे में थे, और उन्हें सलमान के द्वारा यह हरकत नागवार गुज़री. शराब के नशे में उन्होंने अपना सारा गुस्सा सोहेल खान की पत्नी सीमा खान पर उतार दिया. ऋषि ने सीमा को सलमान के लिए बहुत भला-बुरा कहा.

सीमा ऋषि के द्व्रारा निकाले गए गुस्से की वजह समझ पाती इससे पहले उन्होंने सारी बातें सलमान को बता दी. सीमा की बातों को सुनकर भाईजान को बुरी तरह गुस्सा आ गया. लेकिन कहीं बात हाथ से निकल ना जाए, इसिलए नीतू कपूर ने तुरंत जाकर सोहेल खान से माफ़ी मांग ली. सेलिब्रिटीज को भी इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि वह किसी की शादी में बतौर मेहमान आए हैं, तो अपने गुस्से को काबू में रखना चाहिए. ऋषि कपूर को बेवजह सरपंच बनने की क्या ज़रूरत थी. सलमान के गुस्से की यह वजह हो सकती है कि नीतू कपूर कटरीना कैफ को बिलकुल भी पसंद नहीं करती थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रेड बिकिनी में चिल करती नजर आई बेवॉच गर्ल प्रियंका

तेजी से वायरल हो रहा है इंद्र कुमार के आत्महत्या का वीडियो

अर्शी खान को याद आई माँ, शेयर किया इमोशनल वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -