दरियादिल भाईजान की 'भारत' में अमिताभ की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड को मिली जगह

हाल ही में बॉलीवुड के गलियारों से खबर आई है कि सलमान की आगामी फिल्म 'भारत' में अभिनेत्री तब्बू भी नज़र आने वाली हैं. डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने बताया कि वह अपनी इस फिल्म में तब्बू के साथ काम करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ज़फर ने मंगलवार को अपने ट्विटर के ऑफिशियल हैंडल से तब्बू की एक तस्वीर साझा की. तब्बू को आखिरी बार फिल्म 'गोलमाल अगेन' में देखा गया था.

 

ज़फर ने तब्बू की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, "आखिरकार ऐसा हो रहा है, आपके साथ काम के लिए उत्साहित हूं. ढेर सारा प्यार तब्बू." आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ज़फर की इस फिल्म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा, दिशा पटानी और तब्बू जैसे बड़े कलाकार नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के ज़रिए तब्बू सलमान खान के साथ पांचवी बार काम करने जा रही हैं. इससे पहले वो 'जय हो', 'बीवी नंबर वन', 'हम साथ-साथ हैं' और 'जीत' में साथ काम कर चुके हैं.

इसी कड़ी में सलमान खान के साथ ज़फर की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले वो 'सुलतान' और 'टाइगर ज़िंदा है' में साथ कर चुके हैं. वही बात की जाए प्रियंका की तो वह सलमान के साथ करीब 11 साल बाद काम करने जा रही हैं. आखिरी बार प्रियंका को साल 2008 में फिल्म 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' में सलमान खान के साथ देखा गया था. ज़फर की फिल्म 'भारत' 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म 'ओड टू माई फादर' का आधिकारिक रूपांतरण है, जिसे 2019 के ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियंका चोपड़ा दोबारा हुई ट्रोल, युनिसेफ के कार्यक्रम में जाना पड़ा महंगा

वरिष्ठ एक्टर और डायरेक्टर डॉ. हेमू अधिकारी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में छाया शोक

हॉलीवुड की ये फ़िल्में बना चुकी है कमाई का रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -