अबू धाबी से निकल भागा Tiger
अबू धाबी से निकल भागा Tiger
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. सुपरस्टार सलमान खान जो के आजकल अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के चलते व्यस्त हो चले है. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग की चर्चा अक्सर होती रहती है. इस फिल्म का दबंग के फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

इस सेट से कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. इन तस्वीरों में सलमान और कटरीना कैफ नजर आते रहते हैं. अब इस फिल्म के सेट सलमान की डेडली तस्वीर सामने आई है. सुनने में आया है कि, सुपरस्टार सलमान खान ने अबू धाबी में अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का शेड्यूल पूरा कर लिया है. सलमान ने गुरुवार को ट्विटर पर बताया कि उन्होंने अबू धाबी में शूटिंग का पूरा आनंद लिया.

'दंबग' स्टार ने ट्विटर पर लिखा, "'टाइगर जिंदा है' के लिए 50 दिनों का शेड्यूल पूरा कर अबू धाबी से निकले. शानदार रहा."  अबू धाबी के विभिन्न स्थानों पर 65 दिनों का शूटिंग शेड्यूल 4 मई से शुरू हुआ था. सेट उन कर्मचारियों द्वारा तैयार किया गया, जिन्होंने वर्ष 2013 में 'स्टार वार्स' सेट बनाने में मदद की थी. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मॉम करीना ने तैमूर के फैंस के लिए कह दी ये दिल तोड़ देने वाली बात...

लखनऊ सेंट्रल: कैदी फरहान के साथ रोमांस करती नजर आएँगी यह एक्ट्रेस

कंगना पर प्रियंका झल्लाई कहा, 'फिल्म बनाना कोई रॉकेट साइंस नहीं है'

भारत के बाद रूस को चल दी 'शुभ मंगल सावधान'

मै बेगुनाह हूं: संजय दत्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -