'तेरे नाम 2' को लेकर निर्माता ने किया खुलासा, नाम भी हो गया तय
'तेरे नाम 2' को लेकर निर्माता ने किया खुलासा, नाम भी हो गया तय
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और सतीश कौशिक एक बार फिर से साथ काम करने जा रहे हैं. कुछ समय से ये खबर आ रही है कि सलमान खान की 'तेरे नाम' का सीक्वल आने वाला है. ये फिल्म काफी हिट रही थी जिसके बाद निर्माता एक बार फिर से फिल्म बनाने जा रहे हैं. हाल ही इस फिल्म के सीक्वल के बारे में खबर आई है जो सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी हो सकती है. बता दें, सलमान खान सतीश कौशिक के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. 

सलमान-सतीश एक बार फिर काम करेंगे और फिल्म का नाम होगा 'कागज़'. सलमान खान और सतीश कौशित एक साथ पहले म्यूजिकल ब्लॉकब्सटर फिल्म 'तेरे नाम' दे चुके हैं. सलमान खान की फिल्म तेरे नाम साल 2003 में रिलीज हुई थी, इस लव स्टोरी फिल्म के गाने आज भी बहुत पसंद किए जाते हैं. अब जब सतीश कौशिक और सलमान खान एक साथ काम करने जा रहे हैं तो ऐसे में हर कोई तेरे नाम के सीक्वल के बारे में जानने को बेहद उत्सुक है.

जब फिल्ममेकर सतीश कौशिक से तेरे नाम 2 के बारे में पूछा गया तो उन्होने इसके बारे में कहा कि, मैं जानता हूं दर्शक फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं. सतीश कौशिक ने आगे कहा कि मेरे दिमाग में कुछ है, हालांकि अभी तक इस बारे में सलमान खान से बात तो नहीं की है. सतीश कौशिक ने कहा कि फिलहाल कागज़ पर ध्यान देते हैं. कागज़ के बारे में बात करें तो पंकज त्रिपाठी और मोनाली ठाकुर अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. 

लौट आया गायतोंडे...इस तारीख से शुरू Sacred Games 2, देखें धमाकेदार ट्रेलर

Mission Mangal Teaser : दमदार है अक्षय कुमार की फिल्म का टीज़र

Balta House : नए पोस्टर में जॉन ने दिखाई देश के प्रति इज़्ज़त और फ़र्ज़..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -