Balta House : नए पोस्टर में जॉन ने दिखाई देश के प्रति इज़्ज़त और फ़र्ज़..
Balta House : नए पोस्टर में जॉन ने दिखाई देश के प्रति इज़्ज़त और फ़र्ज़..
Share:

बॉलीवुड हीरो जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'बाटला हाउस' को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. पिछले कुछ समय से जॉन ऐसी ही फिल्में कर रहे हैं जिनके कुछ लॉजिक हैं और दर्शकों को फिल्म पसंद भी आ रही है. इसके बाद वो जल्दी ही बाटला हाउस में नज़र आने वाले हैं. जॉन अभ्राहम की फिल्म बाटला हाउस का ट्रेलर कल यानी 10 जुलाई को रिलीज होने वाला है. ट्रेलर की रिलीज से पहले बाटला हाउस के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. पिछले दिनों से फिल्म के कई पोस्टर और टीज़र आ चुके हैं. अब देखें इसका नाय पोस्टर. 

बाटला हाउस के नए पोस्टर में जॉन अब्राहम का बेहद दमदार अवतार देखने को मिल रहा है. बाटला हाउस के नए पोस्टर में जॉन अब्रहाम फॉर्मल ड्रेस पहने अपनी टीम के साथ सॉलिड अवतार में दिखाई दे रहे हैं. बाटला हाउस के नए पोस्टर पर टैक लाइन लिखा हुआ है 'इज्जत फर्ज देश'. यहां देखें पोस्टर-

इसके अलावा इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं, कि एक बार फिर से फिल्म में जॉन अब्राहम देश के प्रति समर्पित नजर आएंगे. वहीं बता दें, जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस एक सच्ची घटना पर आधारित है, फिल्म में जॉन अब्राहम पुलिस की भूमिका में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर रिलीज करने से पहले बाटला हाउस के मेकर्स एक-एक कर पोस्टर रिलीज कर रहे हैं, और फैंस की उत्सुकता को और बढा रहे हैं. फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी.  

बाटला हाउस का एक और टीजर रिलीज, धमाकेदार अंदाज में दिखें जॉन

Batla House Poster : नए पोस्टर में हाथ में गन थामे नज़र आये जॉन अब्राहम

धमाकेदार अंदाज में दिखें जॉन, बाटला हाउस का टीजर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -